बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लव मैरेज के सात साल बाद पत्नी को छोड़कर फरार हुआ पति, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

लव मैरेज के सात साल बाद पत्नी को छोड़कर फरार हुआ पति, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

BHAGALPUR : भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास एक महिला काफी लाचार और रोती बिलखती नजर आई। उसके हाथ में एक फोटो था। जिसे लेकर वह दर बदर भटक रही थी। बेगूसराय की मीनू देवी ने नीतीश कुमार नाम के युवक से प्रेम विवाह 7 वर्ष पहले किया था। जिसमें परिवार वालों की नाराजगी थी। बावजूद उसके दोनों एक साथ  सात साल से रह रहे थे।

लेकिन अचानक कुछ दिन से उनके पति का फोन बंद आ रहा है और वह काफी परेशान है। जिसको लेकर वह काफी घबराई हुई दिखी। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पति के नानी का फोन आया और उन्होंने कहा कि उनके मां का देहांत हो गया है। जिसको लेकर वह अपने घर निकले। लेकिन वापस मेरे पास अभी तक नहीं आए।

जब मैं पता लगाना शुरू किया तो पता चला कि पति को मेरे से अलग करने की साजिश थी। जिसको लेकर न्याय की गुहार लगाने के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के पास पहुंची हूं। साथ ही लाचार व बेबस बेगूसराय के रहने वाली मीनू देवी ने बताया कि मेरे पति से मेरी कोई लड़ाई झगड़ा नहीं है।

परिवार वाले नहीं चाहते कि हम उनके साथ रहे। अब हमने एक दूसरे के साथ 7 साल बिताया। उनकी नानी का कहना है कि मेरे पति की शादी वह कहीं और कर रहे हैं। यह कहां तक सही है। अगर मेरे पति मेरे साथ नहीं रहेंगे तो मैं कहां जाऊंगी। कैसे पूरा जीवन निर्वाह करूंगी।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News