जिम में दूसरी लड़की के संग रंगे हाथ पकड़ाया पति, फिर वहां शुरू हो गई दूसरे प्रकार की कसरत

जिम में दूसरी लड़की के संग रंगे हाथ पकड़ाया पति, फिर वहां शुरू हो गई दूसरे प्रकार की कसरत

BHOPAL : भोपाल के एक जिम के अंदर तब अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गई, जब एक महिला ने अपने पति को जिम में ही रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने शख्स की वहीं पर जमकर धुनाई कर दी। महिला अपनी बहन के साथ वहां पहुंचती है और अपने पति को अन्य महिला के साथ देखकर आपे से बाहर हो जाती है। महिला कभी उसे चप्पलों से मारती है तो कभी उसके बाल नोचती है। इस दौरान उसका पति अपनी महिला मित्र को बचाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन उसकी पत्नी लगातार उसे पीटती है। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

चार दिन पुराना वीडियो

कोहेफिजा टीआई अनिल वाजपेयी ने बताया कि ये पूरी घटना 15 अक्टूबर को कोहेफिजा इलाके में एक जिम का है। पत्नी को अपने पति पर लंबे समय से शक था कि उसका अन्य महिला के साथ अफेयर है लेकिन पति इस बात से इनकार करता था। महिला 15 अक्टूबर के दिन अपने पति का पीछा करते हुए जिम पहुंची जहां वह महिला मित्र के साथ था। महिला ने दोनों को देखकर मारपीट शुरू कर दी।

जिम में जमकर हुई मारपीट

अपनी बहन के साथ चुपचाप जिम पहुंची महिला इस घटना का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक 30 वर्षीय महिला अपनी बहन के साथ जिम पहुंचती है। अब यहां होता क्या है कि उसका पति और उसकी कथित प्रेमिका दोनों जिम कर रहे होते हैं। महिला जिम पहुंचती है और अपने पति पर उस लड़की से अफेयर होने का आरोप लगाती है। हालांकि वह इससे मना करता है और अपनी पत्नी को गाली देने लगता है। थोड़ी ही देर में यह वाक् युद्ध हाथापाई में बदल जाता है। अब जब मामला हाथापाई तक पहुंचा तो महिला कहां पीछे रहने वाली थी उसने अपनी चप्पल निकाली और अपने पति की कथित गर्लफ्रेंड पर बरसानी शुरू कर दी। जब उसके पति ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो महिला ने उसे भी नहीं बख्शा। उसने अपने पति को भी चप्पल से पीटा।  घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद से महिला अपने मायके में रह रही थी। मारपीट का यह सिलसिला तकरीबन 10 मिनट तक नॉनस्टॉप चला। और चूंकि मामला पति, पत्नि और वो का था इसलिए जिम में मौजूद किसी भी शख्स ने इस मैटर में पड़ने की कोशिश भी नहीं की। 

पत्नी लगा चुकी है दहेज उत्पीड़न का केस

टीआई अनिल वाजपेयी के अनुसार, पत्नी पहले ही पति और उसके परिवारवालों पर दहेज उत्पीड़न का केस लगा चुकी है। इस घटना के बाद अब पति की महिला मित्र ने भी महिला के खिलाफ मारपीट का केस कोहेफिजा थाने में दर्ज कराया है। दोनों पक्षों पर केस दर्ज है, दोनों को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेजा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News