BIHAR NEWS : दहेज़ नहीं मिलने पर पति ने पत्नी और दो बच्चों की जहर देकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : दहेज़ नहीं मिलने पर पति ने पत्नी और दो बच्चों की जहर देकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

NALANDA : जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहाँ इस्लामपुर थाना क्षेत्र के बड़इचक गांव में दहेज के लिए पति ने पत्नी और अपने दो बच्चों को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। हालांकि ग्रामीणों में चर्चा है कि बार-बार पति दहेज की खातिर महिला के साथ मारपीट किया करता था। इससे आहत होकर महिला अपने पुत्र और पुत्री के साथ जहर खाकर एहलीला समाप्त कर ली। मृतका गुड्डू पासवान की पत्नी ज्ञानती देवी, 3 वर्षीय पुत्र साहिल कुमार और 1 वर्षीय पुत्री स्नेहा कुमारी है। 

मृतका के मामू ने बताया कि 2015 में शादी हुई थी। शादी के कुछ साल बाद ही दहेज के लिए पति उसे प्रताड़ित किया करता था। कुछ दिनों पूर्व भी उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। पंचायती के बाद मारपीट नहीं करने के शर्त पर उसे ससुराल जाने दिया गया था। कल शाम भी पति रुपए की  मांग करने लगा। तभी दोनों के बीच कहासुनी हो गयी। इसके बाद पति चुपके से खाना में जहर देकर घर छोड़ फरार हो गया। खाना खाने के बाद जब सभी सोने गए। तब सबकी तबियत खराब होने लगी। इसके बाद पति ने फोन कर जहर देने की बात बतायी। 

आनन फानन में मायके वाले गांव पहुचे और इलाज के लिए तीनों को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया। जहां महिला के बाद दोनों बच्चों की भी मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही इस्लामपुर थाना की पुलिस गांव पहुंचकर तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष जन शेखर सिंह ने बताया कि घरेलू विवाद में महिला के बच्चों के साथ जहर खाए जाने की बात बतायी जा रही। जबकि मायके वाले पति पर जहर देने का आरोप लगा कर आवेदन दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News