अवैध संबंध को लेकर पति ने की पत्नी की हत्या, परिजनों की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस

अवैध संबंध को लेकर पति ने की पत्नी की हत्या, परिजनों की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर कलयुगी पति के द्वारा अपने ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चांद वार्ड नंबर 17 की है। महिला मिर्जापुर चांद वार्ड नंबर 17 निवासी मोहम्मद साबिर की पत्नी शाहनाज खातून बताई जाती है। मृतका के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके बहनोई मोहम्मद साबिर ने ही मेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दिया है। उसने पहले  फोन के माध्यम से तबीयत खराब होने बात कही और फिर कुछ देर बाद ही शहनाज खातून के मौत की खबर बताई गई। उन्होंने यह भी बताया कि पहले उसकी हत्या कर शव को घर में छोड़ सभी लोग घर से फरार हो गए।

परिजनों ने बताया कि 7 साल पहले शहनाज खातून  की शादी मोहम्मद साबिर से बड़ी धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद से ही मोहम्मद साबिर का किसी अन्य लड़की के साथ के अवैध संबंध था। शहनाज इस बात का विरोध लगातार करती आ रही थी। इसी बात से नाराज होकर मोहम्मद साबिर ने शहनाज के साथ अक्सर मारपीट करते रहता था। 

इसी विवाद में सनकी पति ने शहनाज की गला दबाकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना भाई के द्वारा बरौनी थाना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही बरौनी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई ।


बेगूसराय से कृष्ण बल्लभ नारायण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News