बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माफिया को टिकट दोगे तो कानून व्यवस्था में कैसे होगा सुधार, पप्पू यादव ने सरकार की मंशा पर उठाए सवाल

माफिया को टिकट दोगे तो कानून व्यवस्था में कैसे होगा सुधार, पप्पू यादव ने सरकार की मंशा पर उठाए सवाल

PATNA : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जसवाल को खूब सुनाया कहा कि प्रदेश अध्यक्ष नहीं बल्कि यह म*//गा है। इसको तो इस्तीफा दे देना चाहिए था और समर्थन वापस लेकर किसी की अगुवाई करना चाहिए था। डरपोक प्रदेश अध्यक्ष आज तक मैंने कहीं नहीं देखा है। वहीं नारायण प्रसाद के बेटे ने जिस तरह से हवा में फायरिंग की है ऐसा नहीं लगता है कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर ठीक है अगर ऐसा रहेगा तब तो कोई भी मंत्री और विधायक का बेटा इस तरह घटना का अंजाम को देता रहेगा बिहार के मुखिया नीतीश कुमार को पीठ में खंजर भौंका जा रहा है।  

वही पप्पू यादव ने यह भी कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के गाड़ी में शराब माफिया और गुंडे लोग बैठते हैं और वही लोग जब उन्हें नुकसान पहुंचाते हैं तो एक ऐसा गिरा हुआ प्रदेश अध्यक्ष की बात पुलिस तक भी नहीं सुनता बीजेपी इस कदर से बिहार को बर्बाद करने में लगा हुआ है कि इसको सुधारने में कई साल लग जाएंगे।

माफिया ही चलाते हैं यूपी बिहार की राजनीति

बिहार यूपी की राजनीति माफियाओं द्वारा ही चलाई जाती है। हर जाति में यह ढूंढ़ा जाता है कि उनकी जाति में सबसे बड़ा माफिया कौन है। उन लोगों को टिकट दिया जाता है। जब ऐसे लोगों को आप सदन में भेजेंगे तो कानून व्यवस्था को कैसे बेहतर कर सकते हैं, यह समझा जा सकता है। जब टिकट देने के लिए ऐसे लोगों से पैसे लेंगे तो वह इसकी वसूली के लिए आम लोगों को ही निशाना बनाएंगे।

नवरत्न से घिरे हैं नीतीश कुमार

जाप सुप्रीमो ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री अधिकारियों के नवरत्न से घिरे हुए हैं। जो उन्हें सच से दूर रखते हैं। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में बलात्कार जैसी घटनाएं कोई मुद्दा नहीं है। यहां के गृह मंत्री या नेता प्रतिपक्ष को इतना फुरसत नहीं है कि वह पीड़ित के परिवार से मिलने के लिए भी जा सकें। फिर चाहते हैं कि वह आपका समर्थन करें। बिहार में नीतीश कुमार की हालत ऐसी हो गई है कि वह न तो राजद के साथ जा सकते हैं और न ही भाजपा से अलग हो सकते हैं।

बेचारे जाएं तो जाएं किधर एक तरफ खाई है तो दूसरी तरफ उनके लिए कुआं है। नीतीश कुमार बेचारा बन चुके हैं उनके पास कोई अब चारा नहीं बचा मैं तो कहता हूं नीतीश कुमार को कि वह कांग्रेस से हाथ मिला ले और देखिए कि बिहार का भविष्य क्या होता है

छह माह में बाजार में नहीं लगेगा ताला

इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि अगर वह सीएम बनते हैं तो स्थिति बिल्कुल उलटी होती। यहां रात में 12 बजे शपथ लेता और सुबह तक अपराध मुक्त का काम शुरू हो जाता। छह माह में ऐसी स्थिति ला देता कि बिहार के किसी बाजार में ताला लगाने की आवश्कता नहीं होती।


Suggested News