न्यूज4नेशन इम्पैक्ट, जेल में बंद कैदी पिटाई मामले में लालो राय सहित 8 पर मामला दर्ज

न्यूज4नेशन इम्पैक्ट, जेल में बंद कैदी पिटाई मामले में लालो राय सहित 8 पर मामला दर्ज

BEGUSARAI : News4Nation की खबर का बड़ा असर हुआ है। बेगूसराय मंडल कारा में कैदी पिटाई मामले में मुख्य आरोपी लालो उर्फ लालू राय सहित आठ लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है। जेल अधीक्षक ने नगर थाने में  मामला दर्ज कराया है। 

बता दें कि न्यूज4नेशन पर खबर दिखाए जाने के बाद जेल प्रशासन सकते में आ गया था। वायरल वीडियो में कैदियों की सुरक्षा को लेकर जेल प्रशासन की लापरवाही सामने आयी थी। पूरे मामले में जेल प्रशासन भी कटघरे में खड़ा दिख रहा था। आनन-फानन में जेल अधीक्षक ने नगर थाने में लालो राय सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। 

वायरल वीडियो में कैद हुई कैदियों की दबंगई

कैसे रसूखवाले कैदियों ने जेल के अंदर अपना दबदबा बना रखा है, यह वीडियो उसकी भी तस्दीक करती है। दबंग कैदियों द्वारा सोनू झा नाम के कैदी की जमकर पिटाई की जाती है। उसे इतना मारा जाता है कि उसका हाथ टूट जाता है और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ता है। वायरल वीडियो में कैदी सोनू कुमार झा को गंदी-गंदी गालियां दी जा रही हैं। 

उसे लात-घूंसे और डंडों से मारा जाता है। सोनू झा का आरोप है कि उसे मारनेवाले कैदी लालो राय के आदमी हैं और यह सब शंभू झा के इशारे पर हो रहा है। वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि एक कैदी बोल रहा है कि जिले में दो ही बाहुबली रहेंगे कुंदन सिंह और लालो राय।   

क्या है पूरा मामला

जानवरों की तरह पिट रहा कैदी बेगूसराय और समस्तीपुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र के रहने वाले दिवाकर कुमार का पुत्र सोनू कुमार झा है। पीड़ित सोनू की माने तो पहले इसके साथ पुलिस ने नाइंसाफी करते हुए झूठे मामले में फंसा कर जेल भेज दिया। बाद में जब वह उस मामले से निकला तो दोबारा फिर दूसरे मामले में फंसाकर उसे जेल में डाल दिया गया। 

कहा जा रहा है कि किसी मामले को लेकर कुख्यात लालो राय को सोनू के ऊपर शक हो गया था। इसी शक के आधार पर जेल में पूर्व से बंद लालो राय नामक दबंग कैदी ने अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर सोनू झा की जमकर पिटाई की। बाद में उसका वीडियो बनाकर अपने गुर्गों के मोबाइल पर भेज दिया। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक हलके में सनसनी फैल गयी थी। 


Find Us on Facebook

Trending News