बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल में पुलिस ने कार में लोड 95 लीटर अंग्रेजी की शराब किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

अरवल में पुलिस ने कार में लोड 95 लीटर अंग्रेजी की शराब किया बरामद, मौके से फरार हुआ चालक

ARWAL : अरवल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद बरामद किया है। इस संबंध में अरवल थाना अध्यक्ष अली साबरी ने बताया  कि गुप्त सूचना मिली कि मेहंदिया की ओर से एक कार शराब की बड़ी खेप जा रही है। 

सूचना के आधार पर अरवल पुलिस द्वारा एक टीम का गठन किया गया। जिसके बाद एन एच 139 उमैराबाद पेट्रोल पंप के समीप वाहन जांच किया जा रहा था। वाहन जांच के दौरान मेहंदिया की ओर से तेज गति से चलकर आ रही कार को रोक कर विधिवत तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में गाड़ी में अवैध रूप से शराब होने की जानकारी मिली।

इसके बाद पुलिस द्वारा गाड़ी को जप्त कर थाना परिसर लाया गया। जहां शराब की गिनती की गई तो 283 बोतल में कुल 95 लीटर अंग्रेजी शराब पाया गया। हालांकि रात्रि का समय होने के कारण पुलिस को चकमा देकर चालक फरार होने में सफल रहा। 

दरअसल रात्रि गश्ती कर रही मेहंदिया थाने के पुलिस द्वारा गाड़ी को रोकने का भरपूर कोशिश किया गया। हालांकि गाड़ी का स्पीड काफी तेज था। जिसकी वजह से पुलिस ने उस गाड़ी का पीछा करते हुए उमैराबाद पेट्रोल पंप के समीप जप्त कर लिया। इधर पुलिस गाड़ी का चेचिस नंबर के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। 

अरवल से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News