बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में पुलिस ने महादलित परिवार पर बरसाई लाठियां, पीड़ितों ने किया थाने का घेराव, थाना प्रभारी पर की कार्रवाई की मांग

औरंगाबाद में पुलिस ने महादलित परिवार पर बरसाई लाठियां, पीड़ितों ने किया थाने का घेराव, थाना प्रभारी पर की कार्रवाई की मांग

AURANGABAD : औरंगाबाद में होली मनाने के दौरान देवकुंड थाना अध्यक्ष के द्वारा महादलित परिवार के महिलाओं तथा बच्चों को जमकर पिटाई कर दिया गया है। जिसको लेकर बनतारा ग्राम के ग्रामीणों ने देवकुंड थाना का घेराव करते हुए वरीय पुलिस अधिकारी से थाना अध्यक्ष को बर्खास्त करने का मांग किया है। 

ग्रामीणों ने बताया कि वह अपने गांव में होली के त्यौहार को लेकर साउंड बॉक्स लगाकर गान बजाना कर रहे थे। इसी दौरान बाला पर निवासी नसीम खान तथा बाबर खान के द्वारा  देवकुंड थाना अध्यक्ष को इसकी सूचना दिया गया की बनतारा गांव के महादलित टोला पर डीजे लगाकर गान गया जा रहा है। जिसकी सूचने मिलते ही देवकुंड थानाध्यक्ष अपने दल बल के साथ बनतारा गांव पहुचे और परंपरिक होली गीत गा रहे ग्रामीण बच्चों पर तथा युवाओं पर जमकर लाठी बरसाना शुरू कर दिया। जिसकी खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। 

फिर क्या था महिलाएं भी अपने घर से निकल कर अपने अपने परिजन को बचाने में जुट गई। लेकिन पुलिस ने महिलाओं को भी नहीं बख्शा। उनकी भी जमकर पिटाई कर दी गई। जिसको लेकर ग्रामीणों ने आज देवकुंड थाना का घेराव करते हुए थाना अध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया है। 

साथ ही पुलिस कप्तान से गुहार लगाया है कि ऐसे थाना प्रभारी को तत्काल बर्खास्त किया जाए नहीं तो देवकुंड थाना अंतर्गत इस तरह की घटना का पूर्णवृति होता रहेगा और महादलित पीटते रहेंगे। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News