बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में शराबबंदी को लेकर पुलिस की कार्रवाई, डिलीवरी बॉय के शरीर से बरामद किया भारी मात्रा में शराब

बगहा में शराबबंदी को लेकर पुलिस की कार्रवाई, डिलीवरी बॉय के शरीर से बरामद किया भारी मात्रा में शराब

BAGAHA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। हालाँकि इसे सख्ती से लागू करने की जिम्मेवारी उत्पाद विभाग और बिहार पुलिस को दी गयी है। इसी कड़ी में जिले में शराब की होम डिलिवरी करने आये धंधेबाज को नगर थाना पुलिस ने दबोच लिया। मिली जानकारी के मुताबिक उसने शरीर में 40 पीस अंग्रेजी शराब छिपाया था, जबकि 44 पीस शराब उसके बाइक की डिक्की से बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है की नगर थाना की पुलिस ने शराब की होम डिलिवरी करने आए धंधेबाज को गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की देर रात शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। गुप्त सूचना के आधार पर नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने अवर निरीक्षक सतीश कुमार को पुलिस बल के साथ छापेमारी के लिए भेजा। 

धंधेबाज धनहा थाना के मधुबनी निवासी वसिन्द्र यादव बाइक से गोढिपट्टी निवासी गुमटी दुकानदार मुन्ना राम के घर शराब की डिलिवरी देने आया था। उसकी तलाशी हुई तो उसके शरीर में 40 पीस फ्रूटी अंग्रेजी शराब मिला। 

साथ ही बाइक से 44 पीस शराब बरामद किया गया है। कुल 84 पीस फ्रूटी 180 एमएल बरामद किया गया। इस दौरान मुन्ना राम घर छोड़ फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि धंधेबाज के साथ कारोबारी मुन्ना राम पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी किया जारी है।

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Suggested News