बेतिया में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने विवाहिता का शव कब्र से किया बरामद, पति समेत ससुरालवालों पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा

बेतिया में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने विवाहिता का शव कब्र से किया बरामद, पति समेत ससुरालवालों पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा

BETTIAH : जिले के नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र के गौरीपुर अमवा टोला में दहेज के लिए विवाहिता सितारा खातुन 30 वर्ष की हत्या करने के मामले में शिकारपुर पुलिस ने मृतका के मां के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने मृतका का दफन शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं. 

थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने इस दौरान मृतक के परिजनों समेत ग्रामीणों से पूछताछ की और उनका बयान कलमबद्ध किया. थानाध्यक्ष यादव ने बताया कि विवाहिता की हत्या मामले में दफन शव को निकाले जाने के बाद कानूनी प्रकिया पूरी की जा रही है. दफन शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इधर एफआईआर में विवहिता की मां और पुरूषोत्तमपुर थाना के भलुवहिया गांव निवासी आसमा खातुन ने दामाद नुरैन मियां समेत छह लोगों को आरोपित करते हुए एफआइआर दर्ज करायी है. एफआइआर में बताया है कि शादी के बाद से ही उसकी बेटी से दहेज में बाइक के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. बीते 10 अक्तूबर की रात में उसके सामने ही उसका गलाकर दबा हत्या कर दी गयी.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका की मां आसमा खातुन के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. इसमें मृतक के पति नुरैन  मिया, सास मेहरून नेशा समेत छह लोगों को नामजद किया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News