बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में कोटा के युवक से शादी कराने के नाम पर महिला ने ठगे 40 हज़ार रूपये, पहचानने से किया इंकार, घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

भागलपुर में कोटा के युवक से शादी कराने के नाम पर महिला ने ठगे 40 हज़ार रूपये, पहचानने से किया इंकार, घंटों चला हाईवोल्टेज ड्रामा

BHAGALPUR : भागलपुर में ठगी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ शादी के नाम पर एक महिला ने एक युवक से 40 हजार रूपये ठग लिए। जानकारी के मुताबिक कोटा निवासी राजकमल को शादी का झांसा देकर पिंकी कुमारी ने भागलपुर बुलाया और उससे रुपए ले लिए। 

राजकमल अपने परिजनों के साथ शादी के लिए भागलपुर पहुंचा था। लेकिन रुपए लेने के बाद पिंकी कुमारी ने शादी करवाने से इनकार कर दी और उसने युवक को पहचानने से भी इनकार कर दिया। जिसके बाद भागलपुर में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। 

पीड़ित युवक का कहना है कि महिला पिंकी देवी ने शादी के बदले में 40 हजार रुपये मुझसे लिए और उन्होंने कहा की शादी करवा देंगे। उसके लिए मुझे भागलपुर बुलाया। लेकिन इन्होंने शादी नहीं करवाया और पहचान से भी इंकार कर दिया।

वहीँ आरोपी पिंकी देवी ने पूरे मामले पर कहा कि कोर्ट से मैं निकल रही थी। इसी दौरान उन्होंने मोबाइल छिनने का प्रयास किया। उसने कहा की हमने इससे रुपए नहीं लिए हैं। इधर हाई वोल्टेज ड्रामा को देख मौके पर 112 पुलिस पहुंची। जिसके बाद दोनों को अपने साथ थाना ले गई।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News