BIG BREAKING : भागलपुर में अपराधियों बैंक से दिनदहाड़े लूटे 30 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIG BREAKING : भागलपुर में अपराधियों बैंक से दिनदहाड़े लूटे 30 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराध पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने जिले में बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. सुल्तानगंज के सरकारी बस स्टैंड स्थित कॉपरेटिव बैंक की शाखा में गुरुवार को करीब 3 बजे के आसपास अपराधी घुस गए और हथियार के बल पर बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया. इसके बाद अपराधियों ने बैंक से 30 लाख रूपये लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की छह से सात की संख्या में अपराधी बैंक में आये और हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने हथियार से बैंक मैनेजर को पीटकर जख्मी कर दिया और करीब बीस मिनट बैंक में लूटपाट करते रहे. अपराधियों ने बैंक मे प्रवेश करते ही सभी कर्मियों को बंधक बना लिया. मिली जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान तीन कर्मचारी ही बैंक मे थे. जिनके साथ घटना के दौरान बदमाशों ने मारपीट किया. 

अपराधी के भय से बैंक कर्मचारी दहशत मे आ गया. जिसकी वजह से किसी ने उनका विरोध नही किया. अपराधियों ने बैंक के लांकर को खुलवाया और  पैसा निकालकर ले गए. लूटे गए पैसे को अपराधियों ने काले कपड़ा में बांधा और फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. बताया जा रहा है की सभी अपराधियों ने चेहरे पर काला कपड़ा से ढका हुआ था. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News