भागलपुर में वार्ड सदस्य को छोड़ उसके पति ने की दूसरी शादी, न्याय के लिए पहुंची SSP-DIG कार्यालय

भागलपुर में वार्ड सदस्य को छोड़ उसके पति ने की दूसरी शादी, न्याय के लिए पहुंची SSP-DIG कार्यालय

भागलपुर. गोविंदपुर पंचायत की वार्ड सदस्य के पति ने अपनी पत्नी को छोड़कर तीन बच्चे की मां के साथ शादी रचा ली है। इसको लकेर वार्ड-11 की सदस्य मीरा देवी अपने पति की करतूतों को लेकर न्याय की गुहार लगाने एसएसपी कार्यालय व डीआईजी कार्यालय पहुंची, जहां पर पीड़िता ने आप बीती व्यथा को सुनाई है।

पीड़ित महिला बतौर स्थानीय इलाके के 11 नम्बर वार्ड की जनप्रतिनिधि के रूप में बताया है। उनका कहना है कि उनका पति मन्नू दास उसके पद की आड़ ग्रामीणों से अवैध बसूली करता है। साथ अपनी दूसरी पत्नी के पास चला जाता है। मामले का विरोध करने पर उसका पति आए दिन मारपीट कर उसके पद का गलत फायदा उठा रहा है। उन्होंने बताया कि मधुसुदनपुर प्रखंड के गोविंदपुर पंचायत की जनता आए दिन मेरे समक्ष अपनी शिकायत लेकर आते है। मामले से आहत होकर जनप्रतिनिधि सदस्य मीरा देवी अपने पति मननु दास के विरुद्ध न्याय की गुहार लगाने के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंची जहां पर ऑफिस पुलिस कर्मियों ने एसएसपी की मौजूदगी दर्ज नहीं होने की बात सुनते ही पुनः पीड़ित महिला डीआईजी विवेकानन्द के समक्ष उपस्थित होने के साथ पति मन्नू दास के विरुद्ध कार्रवाई करने की अपील की है। 

ज्ञात हो कि राज्य सरकार महिला उत्पीड़न को रोकने के लिए कई लाभकारी योजना के साथ साथ कई जागरूकता अभियान चला रही हैं। उक्त दिशा में जिला प्रशासन स्तर पर कई एनजीओ व महिला उत्पीड़न कोषांग केंद्रीय होने के बावजूद आए दिन किसी न किसी महिला के साथ उत्पीड़न का मामला सामने आता रहा है, लेकिन जन समस्याओं को सुलझाने वाली जनप्रतिनिधी खुद परिवारिक समस्या को लेकर न्याय के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन का चक्कर काट रही है।

Find Us on Facebook

Trending News