बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में तीन तलाक कानून को ठेंगा दिखाकर पति ने की दूसरी शादी, दर दर की ठोकर खा रही पत्नी

भागलपुर में तीन तलाक कानून को ठेंगा दिखाकर पति ने की दूसरी शादी, दर दर की ठोकर खा रही पत्नी

BHAGALPUR : भागलपुर के नाथनगर थाना क्षेत्र के हसनाबाद मोहल्ले की रहने वाली बीवी जीनत पिछले कई दिनों से जगदीशपुर थाना से महिला थाना तक की चक्कर काट चुकी है। लेकिन कहीं उसे इंसाफ नहीं मिला। इसके बाद वह वरीय  पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार से अपनी गुहार लगाने पहुंची। 


देश में तीन तलाक कानून खत्म हो जाने के बावजूद भी बीवी जीनत को उसके पति सद्दाम हुसैन के द्वारा तीन तलाक दे दिया गया और दूसरी शादी भी उसने कर ली। वहीं पति पर कार्रवाई को लेकर वह थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय का चक्कर काट रही है। दरअसल जीनत का निकाह 20 जुलाई 2022 को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कमलचक के रहने वाले सद्दाम हुसैन से हुई थी। 

निकाह के बाद से ही पति और ससुराल वालों के द्वारा जीनत को प्रताड़ित किया जा रहा था। वही जीनत से पच्चास हजार रुपया दहेज की मांग पति और ससुराल वालों के द्वारा की जा रही थी, नहीं देने पर पति के द्वारा तीन तलाक दे दिया गया।

इसके बाद से पीड़ित थाने से लेकर वरीय पदाधिकारी के कार्यालय का चक्कर काट रही है। लेकिन आज तक उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है, ना ही थाने में मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक से मिलकर जीनत ने कार्रवाई की मांग की है। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News