बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बदमाशों ने किसान से मांगी दो लाख रूपये रंगदारी, नहीं देने पर घर पर चढ़कर की ताबड़तोड़ फायरिंग

भागलपुर में बदमाशों ने किसान से मांगी दो लाख रूपये रंगदारी, नहीं देने पर घर पर चढ़कर की ताबड़तोड़ फायरिंग

BHAGALPUR : सुलतानगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर में देर शाम गांव के दबंग अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर एक किसान के घर में ताबड़तोड़ फायरिंग की। वहीं किसान के परिवार की गीता देवी और संगीता देवी ने बताया की 30 जुलाई को देर शाम हमारे घर मे गांव के दबंग अपराधी विकास यादव, राकेश यादव, घनश्याम मंडल, जाहुल कुमार के साथ दस की संख्या मे उनके सहयोगी थे। 


उन्होंने घर मे ताबड़तोड़ राइफल से फायरिंग की हैं। गांव के दबंग अपराधियों द्वारा दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी। नहीं देने पर गांव के दबंग अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया हैं। घर सहित आसपास के घर के लोगों के दिवार पर भी राइफल के गोलियां का निशाना साफ दिखाई दे रहा हैं। साथ ही विडियों मे साफ पता चल रहा हैं कि हमारे घर के पास विकास यादव राइफल से फायरिंग कर रहा हैं। लगभग 60 गोलियां राइफल से चलाई गयी हैं। उन्होंने कहा की इससे पहले भी रंगदारी नहीं देने पर घर पर गोलीबारी की गई थी। लेकिन कोई सबूत नहीं होने पर कार्रवाई नहीं हुई थी।

इस बार गोलीबारी का विडियों मे साफ पता चल रहा हैं। इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस प्रशासन को देने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर घटना की छानबीन मे जुट गई  हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर इस घटना से किसान का परिवार डरा सहमा हुआ हैं। किसान का परिवार बाहर रहने पर भी घर नहीं आना चाह रहे हैं।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News