बिहार में बेलगाम अपराधियों ने दारोगा को मारी गोली, पुलिसकर्मियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

बिहार में बेलगाम अपराधियों ने दारोगा को मारी गोली, पुलिसकर्मियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

DESK: पुलिस के इक़बाल और डर को धता बताते हुए बिहार में अपराधी बेलगाम होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में मधेपुरा में शनिवार को एक प्रशिक्षु दरोगा को गोली मार दी गई. घायल दरोगा को आननफानन में अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. 

पुलिस पर गोली चलाने की यह घटना मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के बराही गांव की है. बताया जा रहा है कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए शनिवार की सुबह बराही गांव गई थी. इसी दौरान अपराधियों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसमें पीएसआई पप्‍पू कुमार को गोली लग गई. शुरुआती उपचार के बाद उन्‍हें बेहतर उपचार के लिए मधेपुरा मेड‍िकल कॉलेज अस्‍पताल रेफर कर दिया गया.

गोली पीएसआई पप्पू कुमार के बांह में लगी. घटना के संबंध में एसडीपीओ उदाकिशुनगंज सतीश कुमार ने बताया कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं. जिस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए गस्ती में तैनात पुलिसकर्मी को तत्काल मौके पर नेमुआ गावं भेजा गया. इसी बीच पुलिस द्वारा एक बाइक पर सवार दो अपराधी को रोकने का प्रयास किया. इस क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने उस पर गोली चला दी.

वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश तेज कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दूसरी ओर, बिहार के सिंघम पुलिस अफसर के नाम से मशहूर कोसी क्षेत्र के डीआईजी शिवदीप लांडे भी दारोगा से मिलने पहुंचे.


Find Us on Facebook

Trending News