बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी वाले बिहार में तस्करों के हौसले बुलंद, एम्बुलेंस में छुपाकर ला रहे थे विदेशी शराब, पुलिस ने दबोचा

शराबबंदी वाले बिहार में तस्करों के हौसले बुलंद, एम्बुलेंस में छुपाकर ला रहे थे विदेशी शराब, पुलिस ने दबोचा

KATIHAR: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। इसके बाद भी बिहार धड़ल्ले से शराब की अवैध कारोबार जारी है। पुलिस की लाख दबिश के बावजूद शराब तस्कर आए दिन शराब तस्करी के लिए नए नए हथकंडे अपना रहे हैं। ताजा मामला कटिहार का है। जहां शराब तस्करों ने शराब की तस्करी के लिए नए हथकंडे को अपनाया है। शराब माफियाओं ने एम्बुलेंस के सहारे शराब तस्करी कर रहे थे। 

वहीं गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने देर रात कार्रवाई कर शराब को बरामद कर लिया है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने एम्बुलेंस को रोक कर 48 कार्टून विदेशी शराब को जब्त किया है। पूरा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामपुर के पास का है। पुलिस ने लगभग 400 लीटर विदेशी शराब एम्बुलेंस से जब्त किया है।

जानकारी अनुसार शराब तस्कर एम्बुलेंस में 400 लीटर शराब लादकर हरे कपड़े से छुपा कर ला रहे थे। वहीं पुलिस ने जब एम्बुलेंस को रोका तो ड्राइवर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया, जबकि एम्बुलेंस के साथ शराब का यह खेप बरामद हुआ है। सदर डीएसपी अभिजीत सिंह ने पूरे मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने कहा कि, पुलिस जांच की जांच को देखकर तस्कर एम्बुलेंस को लेकर फरार होने लगे। जिन्हें खदेड़ कर पकड़ा गया। वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर शराब तस्कर मौके से भागने में सफल हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News