बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में चाकू से जख्मी वार्ड पार्षद पर सदर अस्पताल जाकर फिर दबंगों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

छपरा में चाकू से जख्मी वार्ड पार्षद पर सदर अस्पताल जाकर फिर दबंगों ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

CHAPRA : छपरा में नाली बनाने का विवाद बढ़ा तो दबंगों ने वार्ड पार्षद को चाकू मारकर घायल कर दिया। जब घायल वार्ड पार्षद को लेकर उनके भाई सदर अस्पताल पहुँचे तो विपक्षी गुट ने इमरजेंसी चिकित्सा कक्ष के ठीक बाहर पुनः दोनों भाइयों पर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें चाकू से गोद दिया। 

घटना नगर थाना क्षेत्र के कठहरी बाग इलाके की है। जहाँ सरकारी नाला निर्माण कार्य का विरोध कुछ लोगों ने किया। जिसमें नगर निगम छपरा के वार्ड नम्बर 37 के वर्तमान पार्षद राहुल गिरी को रावल टोला के मंटू सिंह और उनके पुत्र आकाश सिंह ने अपने सहयोगियों के मिलकर चाकू मार घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद वार्ड पार्षद राहुल गिरी का भाई मौके पर पहुँचा और घायल पड़े भाई को उठाकर नगर थाना पहुँचा। जहाँ से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल जाने को कहा गया। 

सदर अस्पताल पहुंचे दोनों भाइयों पर विरोधी गुट ने दुबारा हमला कर दिया। इमरजेंसी वार्ड में इलाज करा रहे शेखर गिरी की माने तो वार्ड नम्बर 37 में नाला निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसको मंटू सिंह और उनके सहयोगियों ने काम को रोक दिया। जिसकी सूचना मिलने पर वार्ड पार्षद मौके पर पहुंचे तो उनके बीच विवाद हो गया और थोड़ी ही देर में हिंसक रूप अख्तियार कर लिया और एक पक्ष से राहुल गिरी जबकि दूसरे पक्ष से मंटू सिंह और उनका पुत्र आकाश सिंह घायल हो गया। 

घायल वार्ड पार्षद राहुल गिरी के घायल होने की सूचना मिलने पर राहुल का भाई शेखर मौके पर पहुंचा और घायल राहुल को लेकर नगर थाना पहुँचा। जहाँ से बिना किसी सुरक्षा के घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। जहाँ कुछ लोगो ने दुबारा उनपर हमला कर दिया और राहुल के भाई शेखर को भी चाकू मार घायल कर दिया। बहरहाल घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। लेकिन सदर अस्पताल में हुए हमले को लेकर कोई अपनी जबान नही खोल रहा है और सभी घायलो को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट

Suggested News