मोतिहारी में सीएसपी में बदमाशों ने हथियार के बल पर की लूटपाट, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

मोतिहारी में सीएसपी में बदमाशों ने हथियार के बल पर की लूटपाट, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

MOTIHARI : मोतिहारी में दिनदहाड़े अपराधियों ने एचडीएफसी सीएसपी में हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। हालाँकि अपराधी कैश लूटने में असफल रहे। वही अपराधी लेपटॉप और एटीएम कार्ड लूटने में सफल रहे। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद दशहत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की बात भी कही जा रही है। सूचना मिलते ही डीएसपी सहित हरसिद्धि थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी है। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मानिकपुर की बतायी जा रही है।


घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मानिकपुर चौक स्थित एचडीएफसी बैंक के सीएसपी की बताई जा रही है। हालाँकि सीएसपी में कैश नही रहने के कारण अपराधी को रूपये हाथ नही लगे। लेकिन हथियारबंद अपराधी सीएसपी केंद्र से एक लैपटॉप, एक मोबाइल, दस एटीएम कार्ड व कई पासबुक लुटकर फरार हो गए। दो बाइक से आए चार नकाबपोश अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया है। सीएसपी संचालक मटियारिया के कौशल पांडेय का पुत्र सोनू कुमार है। सोनू ने बताया कि  वे घर से आकर मानिकपुर चौक स्थित सीएसपी को खोलकर मेहता टोला से आए ग्राहक फखरूदीन मिया के आधार कार्ड में सुधार कर रहे थे, इसी दौरान रूपडीह गांव की ओर से दो बाइक से चार अपराधियो ने बाइक रोक सीएसपी में घुस गए,सभी अपने चेहरे को रूमाल से ढके हुए थे। घुसते ही दो ने  सी एस पी संचालक के ऊपर पिस्टल को कॉक कर सीएसपी में रखे सभी रुपए देने की डिमांड किया।  उसने रूपया का झोला दिया, लेकिन आज बैंक से रूपया अभी नहीं लाए थे।  

अपराधी काउंटर पर रखे लैपटॉप, मोबाइल, दस एटीएम कार्ड, कई पासबुक लूट कर फरार हो गए।  सामने स्थित स्कूल की रसोइया लूट की घटना को देख कर हल्ला की, जिसके बाद अपराधी रूपडीह गांव की ओर फायरिंग करते हुए भागे।  

सूचना पर अरेराज डीएपी रंजन कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष रवि रंजन सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच सीसीटीवी फुटेज से अपराधी की पहचान में जुटे हुए है। हालाँकि पुलिस ने आसपास खोखा ढूढने का प्रयाश किया। लेकिन खोखा बरामद नही किया जा सका।मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मानिकपुर में सीएसपी से लूट की घटना हुई है ।सीएसपी में पैसे नही थे।सीसीटीवी से अपराधियो की पहचान की जा रही है ।जल्द ही घटना का उदभेदन कर लिया जाएगा। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News