बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दानापुर में दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या, हत्या कर शव को घर के बरामदे में छुपाया,ससुराल वाले फरार...

दानापुर में दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या, हत्या कर शव को घर के बरामदे में छुपाया,ससुराल वाले फरार...

PATNA : पटना के दानापुर के शाहपुर में ससुराल वालों ने एक विवाहिता की गला घोट कर हत्या कर डाला। हत्या के बाद ससुराल वालों ने कोमल के शव को घर के बरामदे में छुपा कर घर में ताला लगाकर फरार हो गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

बताया जाता है कि नौबतपुर थाना के वीरपुर गांव निवासी अनिल राय के 24 वर्षीय पुत्री कोमल कुमारी की शादी वर्ष 2018 में शाहपुर थाना के आप कुल्लू चेक निवासी रामबाबू राय के बेटे विक्की कुमार उर्फ सुधीर से हुई थी। शादी के बाद कोमल का एक 3 वर्ष का बेटा लड्डू है। कोमल के परिजनों ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही कोमल के ससुराल वालों द्वारा दहेज के रूप में सोने की चेन सहित नगद रुपए की मांग कर रहे थे। पैसा नहीं देने के कारण कोमल को ससुराल में काफी प्रताड़ित किया जा रहा था। परिजनों ने आरोप लगाया कि मकर संक्रांति के दिन कोमल के मायके से उनके परिजन मिलने पहुंचे थे। तभी कोमल ने अपनी आपबीती परिवार वालों को रो-रो कर सुनाएं। 

कोमल के परिजन अजय कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह उनके घर पर यह सूचना मिली की कोमल का दवाई रिएक्शन कर गया है और उसकी तबीयत खराब है। इस बीच कोमल के ससुराल के आसपास के लोगों ने उनके परिजनों को सूचना दिया कि उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है। आनन-फानन में कोमल के परिवार के लोग उसके ससुराल अक्ल उचक शाहपुर पहुंचे। वहां पहुंचने पर देखा कि ससुराल के आगे का दरवाजा पर ताला लटका है। परिवार के लोगों ने इसकी सूचना शाहपुर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर के ताला तोड़ा तो कोमल कश्यप घर के अंदर बरामदे मैं पढ़ा था। परिवार के लोगों का यह मानना है कि वह मलिक के गले में रस्सी से कस कर उनकी हत्या कर दी गई है। घटना को अंजाम देने के बाद कोमल के ससुराल वाले घर बंद कर कर फरार हो गए हैं।

इस मामले को लेकर दानापुर एएसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का। उन्होंने बताया कि कोमल के परिजनों द्वारा दहेज हत्या की बात कही जा रही है इस मामले में परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर ही पुलिस कार्रवाई करेगी।


Suggested News