बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में बेख़ौफ़ अपराधियों ने युवकों से हथियार के बल पर लूटे 11 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा में बेख़ौफ़ अपराधियों ने युवकों से हथियार के बल पर लूटे 11 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा जिले में लगातार लूट की घटना घटित हो रही है। लेकिन उस पर नकेल कसने पर पुलिस पूरी तरह विफल साबित हो रही है। सोमवार की शाम जहां बहेरी थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर 2 लाख रुपये से ज्यादा की रकम की लूट कर ली है। वही मंगलवार की सुबह मनीगाछी थाना क्षेत्र में बैंक में पैसा जमा करने जा रहे युवकों से बदमाश हथियार के बल पर 11 लाख रुपए छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।

दरअसल पूरा मामला दरभंगा जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र की है। हिंदुस्तान यूनिलीवर के व्यवसाई परविंद कुमार मेहता के भतीजे आलोक कुमार मेहता और उनके दो स्टाफ रमन कुमार चौपाल और राहुल कुमार 11 लाख रुपए लेकर मनीगाछी एसबीआई की शाखा में जमा करने जा रहे थे। 

उसी क्रम में बलौर स्टेडियम के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार लोग पिस्टल का भय दिखाकर मोटरसाइकिल रोकवा कर रूपये से भरी बैग लूट कर फरार हो गया। लूट की गई बैग में 11 लाख रूपये और एक मोबाइल था। इस संबंध में एजेंसी मालिक प्रवीण मेहता ने मनीगाछी थाना पहुँचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

वही बहेड़ी थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटकर अपराधियों की धड़पकड़ के लिए छापामारी शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि व्यवसाई परविंद कुमार मेहता के द्वारा लिखित आवेदन प्राप्त हुआ है। आवेदन के आधार पर मामला दर्ज करते हुए इलाके में लगीं सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। वही उन्होंने बताया कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ कर कड़ी से कडी सजा दी जाएगी।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News