बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिल्मी अंदाज में प्रेमी ने जयमाला के दौरान दूल्हे के सामने दुल्हन की भरी मांग, माला लेकर ताकते रह गए दूल्हे राजा

फिल्मी अंदाज में प्रेमी ने जयमाला के दौरान दूल्हे के सामने दुल्हन की भरी मांग, माला लेकर ताकते रह गए दूल्हे राजा

GORAKHPUR : यह कोई फिल्मी स्क्रिप्ट नहीं बल्कि सौ फीसदी सच है। जी हां बुधवार की रात एक प्रेमी ने जब अपनी प्रेमिका अपनी नजरों के सामने किसी और का होते देख तो उससे बर्दाश्त नहीं हुआ। फिर उसने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में कुछ ऐसा किया की सारे इलाके में चर्चा का विषय बन गया। हालांकि बाद में उसकी जबरदस्त कुटाई भी हुई। गया था हीरो बनने लेकिन विलेन की तरह उसको वर-वधु दोनो पक्ष ने मिलकर जबरदस्त धोया। फिलहाल उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

दूल्हे के सामने प्रेमी ने किया यह कारनामा

यह वाकया है उत्तरप्रदेश के गोरखपुर जिले के खोराबार इलाके की। बुधवार की रात एक शादी समारोह शुरू ही हुआ था। यानी जयमाला की रस्म निभाई जानी थी दूल्हा और दुल्हन दोनों अपने-अपने हाथों में जयमाला लेकर खड़े थे। बराती और घराती सभी इस मंगल पल का आनंद ले रहे थे । लेकिन दूसरी तरफ दुल्हन के पूर्व प्रेमी का ह्रदय जल रहा था। उससे यह देखा नहीं गया। उसने हाथ में कुल्हाड़ी पकड़ी और सीधे स्टेज पर चढ़ गया।  दूल्हा के जयमाला डालने से पहले ही उसने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। अचानक घटी इस घटना से वर-वधु दोनों पक्ष के लोग हैरान रह गए। इसके बाद सिरफिरे मजनूं की वर और वधू दोनों पक्ष वालों ने जमकर खबर ली। पिटाई इतनी जबरदस्त हुई कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया।


पूर्व प्रेमी की हरकत से दूल्हा ही रूठ गया

बता दें कि गोरखपुर जिले के खोराबार क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी की शादी देवरिया के युवक से तय हुई थी।  12 मई को दुल्हे राजा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचे।  द्वारपूजा की रस्म के बाद लड़का और लड़की जयमाल के लिए स्टेज पर गए। दूल्हा और दुल्हन दोनों एक दूसरे को जयमाला डालने के लिए अपने हाथ में जयमाल लेकर खड़े थे। तभी पिपराइच के बरौली निवासी सिरफिरा प्रेमी हाथ में कुल्हाड़ी लेकर जयमाला वाले स्टेज पर चढ़ गया फिर दूल्हे के सामने ही उसने दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। इस घटना से नाराज उपस्थित लोगों ने सिरफिरे प्रेमी की जमकर कुटाई कर दी। मौके पर जगदीशपुर चौकी पुलिस ने घायल प्रेमी को अपने गिरफ्त में लेकर बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया।

 अपने सामने अपनी दुल्हन के मांग में किसी दूसरे को सिंदूर भरता देख दूल्हा नाराज हो गया। घर के लोगों ने दूल्हे को मनाने की कोशिश की । दोनों पक्ष एक साथ बैठे। समझौता हुआ। दूल्हा को काफी समझाया गया तब वह शादी के लिए राजी हुआ।  हालांकि अच्छी बात यह रही कि सुबह होते होते शादी की सारी रस्में पूरी करने के बाद दूल्हा-दुल्हन को लेकर अपने घर चला गया। वहीं गम्भीर रूप से घायल सिरफिरे प्रेमी का इलाज चल रहा है । इस मामले में किए तरह का कोई मुकदमा नहीं होने की खबर है।

Suggested News