बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दिवंगत भाजपा नेता पर पूर्व मुखिया से बदमाशों ने मांगी 25 लाख रूपये की रंगदारी, नहीं देने पर हत्या करने की दी धमकी

गोपालगंज में दिवंगत भाजपा नेता पर पूर्व मुखिया से बदमाशों ने मांगी 25 लाख रूपये की रंगदारी, नहीं देने पर हत्या करने की दी धमकी

GOPALGANJ : जिले के हथुआ प्रखंड के चैनपुर गांव निवासी पूर्व मुखिया व दिवंगत भाजपा नेता के भाई से बदमाशो ने 25 लाख की रंगदारी के मांग किया है। जिसके बाद पीड़ित ने  स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है। जिसके आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। पीड़ित चैनपुर पंचायत के पूर्व मुखिया और दिवंगत भाजपा नेता कृष्णा शाही के भाई उमेश शाही है जिनकी बहन बबिता कुमारी वर्तमान में चैनपुर पंचायत की मुखिया है।



इस संदर्भ में पीड़ित पूर्व मुखिया उमेश शाही ने बताया की 30 तारीख की रात 8 बजे मेरे ड्राइवर भरत महतो के मोबाइल फोन पर एक कॉल आया। फोन करनेवाले ने अपना नाम जनक सिंह बताया है।  जिसने बताया की तुम अपने मालिक से बोलो की 25 लाख रुपए रंगदारी की रकम सिवान जिले के सीमावर्ती क्षेत्र नौतन अस्पताल के पास पहुंच दे। नही तो उनके और तुम्हारे दोनो आदमी की हत्या दो तीन दिन के अंदर कर दी जाएगी। 



इसके बाद मैने लिखित आवेदन हथुआ थाना और पुलिस अधीक्षक को दिया हूं। उन्होंने बताया की इसके पूर्व भी मेरे भाई और पिता की हत्या हो चुकी है। विगत चुनाव मे भी मेरे ऊपर हमला हो चूका है। हम सब पूरा परिवार दहशत में है। इस लिए मैं पुलिस अधीक्षक से आग्रह करता हूं की मेरी रक्षा की जाए। ताकि मैं और मेरा परिवार शुकून से जी सके। फिलहाल  इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया की आवेदन प्राप्त हुआ है। मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।



गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News