बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी ही शादी में दुल्हन ने प्रेमी संग मिलकर रचाई ऐसी साजिश, मंच पर खड़ा दूल्हा देखता रह गया

अपनी ही शादी में दुल्हन ने प्रेमी संग मिलकर रचाई ऐसी साजिश, मंच पर खड़ा दूल्हा देखता रह गया

NALANDA : शादी के दौरान जयमाल पर दूल्हे के द्वारा वधू को माला डालने से पहले ही एक युवक स्टेज पर चढ़ गया और लोगों के सामने दुल्हन के गले में माला डाल दिया। यह सब इतनी जल्दी हुआ कि किसी को इसके बारे में कुछ भी समझने का मौका नहीं मिला। युवक की इस हरकत के बाद दुल्हन के परिजनों ने स्टेज पर ही उसकी धुनाई शुरू कर दी। वहीं इसके बाद दूल्हा बिना शादी किए ही वहां से वापस लौट गया। इधर पिटाई के बाद  दूल्हे की हालत गंभीर बनी हुई है।

 पूरा मामला मुबारकपुर गांव निवासी मुकेश कुमार से जुड़ा हुआ है। मुकेश पिछले 1 साल से गांव के ही एक लड़की से प्यार करता था जैसे ही इस बात की जानकारी लड़की के घरवालों को हुई तो उन्होंने उसकी शादी तय कर  दी। मंगलवार की शाम लड़की की बारात आई थी सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था अचानक जयमाला के वक्त प्रेमी मुकेश हाथ में सिंदूर लेकर स्टेज पर चढ़ गया और लड़की की मांग में सिंदूर भरने की कोशिश करने लगा जैसे ही वहां मौजूद लोगों ने उसकी हरकत देखी जिसके बाद उसे पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। शादी खत्म होने के बाद फिर से लड़की के घर वालों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए उसे अधमरा कर दिया। 

दुल्हन ने ही बनाई थी योजना

प्रेमी मुकेश ने बताया कि गांव के ही एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खा रखी थी। बावजूद इसके लड़की पक्ष के घर वालों ने उसकी प्रेमिका की जबरन दूसरी जगह शादी करा दी।  उसकी प्रेमिका ने उससे कहा था कि जब उसकी शादी होने लगेगी तो वह जयमाला के वक्त आकर उसकी मांग में सिंदूर भर देगा। 

हालांकि युवक की इस हरकत को लड़की के घर वाले भाप गए और सिंदूर देने से पहले ही युवक की जमकर धुनाई कर दी गई। जख्मी हालत में फ़िलहाल युवक का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है जहां उसकी स्तिथि नाजुक बनी हुई है। हरनौत थाना अध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि वरमाला के वक्त एक लड़के के द्वारा लड़की को सिंदूर देने का प्रयास किया गया है जिसमें युवक को बुरी तरह से पीटा गया है दोनों तरफ से आवेदन मिला है पुलिस जांच में जुट गई है।

Suggested News