बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में अपराधी ने थानाध्यक्ष से डेढ़ लाख रूपये की मांगी रंगदारी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जमुई में अपराधी ने थानाध्यक्ष से डेढ़ लाख रूपये की मांगी रंगदारी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

JAMUI : जिले के गरही थाना में पदस्थापित एसआई प्रभात रंजन की बालू माफिया द्वारा बालू लोड ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या किए जाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि बदमाशों ने अब खैरा थाना में पदस्थापित अपर थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित से 1.50 लाख रूपये की रंगदारी की मांग कर दी। 

हालांकि मामले में पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान कोल्हुआ निवासी सूरज कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि बीते 15 नवंबर को अपर थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित के मोबाइल पर 9262761372 नंबर से काल आया। 

कॉल करने वाले ने अपर थानाध्यक्ष को गाली देते हुए कहा कि तुम ज्यादा काबिल दारोगा हो गए हो। मुझे तत्काल 1.50 लाख रुपया दो नहीं तो गोली मार देंगे। अपर थानाध्यक्ष ने पूछा कि पैसा क्यों दें तो काल करने वाले ने कहा कि खैरा थाना में रहना है तो रंगबाजी के तौर पर हमको पैसा देना होगा। 

साथ ही कहा कि पैसा लेकर अकेले कोल्हुआ आना नहीं तो खैर नहीं होगा। घटना के बाबत मृत्युंजय पंडित के बयान पर खैरा थाना में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई। तकनीकी अनुसंधान में पाया गया कि कॉल  करने वाला मोबाइल धारक कोल्हुआ का सूरज कुमार है। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News