बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दे डाली पति के हत्या की सुपारी, पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित 4 को किया गिरफ्तार

जमुई में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर दे डाली पति के हत्या की सुपारी, पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित 4 को किया गिरफ्तार

JAMUI : जिले में अपने पुराने प्रेमी के चक्कर में पत्नी द्वारा अपने पति की सुपारी देकर हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। मामला सिकंदरा प्रखण्ड का है। जहां राजा नामक व्यक्ति जो की पेशे से टोटो चालक है। 24 अक्टूबर की रात को उसे लछुआर थाना अंतर्गत जाजल मोड़ के समीप अज्ञात अपराधियों ने तीन गोली मारकर घायल कर दिया था। जिसकी सूचना नजदीकी थाने को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घायल युवक को जमुई सदर अस्पताल भेजा। जहाँ से उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

जमुई एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए जमुई एसडीपीओ सतीश सुमन और मुख्यालय डीएसपी अभिषेक सिंह के नेतृत्व में SIT का गठन किया। SIT ने तकनीकी शाखा की मदद से मात्र 72 घंटे में इस घटना की गुत्थी सुलझा ली और इसमें संलिप्त मुख्य अभियुक्त समेत चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया। 

इस मामले में मुख्य आरोपी पीड़ित की पत्नी लक्ष्मी देवी निकली। इसी ने अपने पुराने प्रेमी अमित ठाकुर से मिलकर अपने पति की सुपारी देकर हत्या करवाने का प्रयास किया। हालाँकि जमुई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल तीन सुपारी किलर को घटना में उपयोग किए हुए हथियार, यामाहा बाइक, और अस्सी हजार रूपए समेत दबोच लिया। 

पुलिस ने सभी की पहचान कर ली है। जिसमें सोनू कुमार, विष्णु कुशवाहा, छोटू कुमार सभी साकिन अभयपुर, जमुई है। वही पत्नी का प्रेमी अमित कुमार और उसका एक साथी अभी भी फरार है। जिसकी तलाश जमुई पुलिस कर रही है। सभी आरोपियों ने अपनी स्वीकारोक्ति बयान में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। जमुई पुलिस अब गिरफ्तार सभी आरोपियों की मेडिकल जांच कराकर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। जमुई एसपी शौर्य सुमन ने बताया की बाकी बचे आरोपी भी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News