बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : युवक के शव को पहुंचाने आये ससुरालवालों को परिजनों ने बनाया बंधक, मारपीट कर हत्या करने का लगाया आरोप

BIHAR NEWS : युवक के शव को पहुंचाने आये ससुरालवालों को परिजनों ने बनाया बंधक, मारपीट कर हत्या करने का लगाया आरोप

JEHANABAD : जहानाबाद के एक युवक की ससुराल में हुई संदेहास्पद मौत के बाद शव पहुंचाने आए ससुराल वालों को परिजनों ने बंधक बनाकर जमकर बवाल काटा। शव पहुंचते ही गांव में ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही परस बीघा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। दरअसल परस बीघा थाना क्षेत्र के पंडुई गांव निवासी जयप्रकाश कुमार पिछले पांच वर्षों से अपने ससुराल मनेर में रहकर मजदूरी का काम करता था। इस दौरान ससुराल वालों से किसी बात को लेकर उसकी झड़प भी हुई। 


आज अचानक ससुराल वाले जयप्रकाश का शव लेकर गांव पहुंच गए। शव देखते ही परिजन भड़क गए और मृतक की पत्नी,सास,साले एवं ममससुर को बंधक बनाकर उसपर हत्या का आरोप लगाने लगे। परिजनों ने बताया की युवक के शरीर पर कई चोट के निशान है। जिससे साफ जाहिर होता है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या ससुराल वालों ने कर दिया है। साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को गांव पहुंचा दिया है। पुलिसिया जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय पहुंच गए और परिजनों के चंगुल से ससुराल वालों को मुक्त कराया। एसडीपीओ ने बताया की घटना की सूचना मिलते ही हम लोग घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल पायेगा की युवक की मौत कैसे हुई है? युवक के ससुराल वालों का कहना है कि शराब के नशे में वह छत से गिर गया था, जिससे उसकी मौत हुई है। फिलहाल जहानाबाद की पुलिस ने मनेर पुलिस को सूचना दे दी है। मनेर पुलिस जहानाबाद पहुंच रही है और आगे की कार्रवाई करेगी।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News