लॉक डाउन में नेता जी ने किया बार बालाओं के साथ अश्लील डांस, पार्टी का गमछा ओढ़ 'भइया के बंधाई ताज हो' पर लगाये ठुमके

लॉक डाउन में नेता जी ने किया बार बालाओं के साथ अश्लील डांस, पार्टी का गमछा ओढ़ 'भइया के बंधाई ताज हो' पर लगाये ठुमके

GORAKHPUR : लॉकडाउन में शादी समारोह के दौरान बार बालाओं का डांस आयोजित करना और उसमें माननीयों द्वारा आयोजित करना सिर्फ बिहार तक ही सीमित नहीं है। यूपी में इस तरह के मामले सामने आते हैं। जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति बार बालाओं के संग ठूमके लगाते नजर आ रहा है। बताया गया ठूमके लगानेवाला शख्स जिला पंचायत सदस्य का पति है, जो एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया हुआ था। गुरुवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एसएसपी ने नेता जी के साथ आयोजक व डांस कर रहे लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम, आपदा प्रबंधन अधिनियम वलॉकडाउनके उल्लंधन का केस दर्ज कर कार्रवाई का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस केस दर्ज कर रही है।

वायरल वीडियो गोरखपुर के कैंपियरंगज इलाके के बैजनाथपुर गांव का बताया जा रहा है, जहां गांव के प्रधान महले उर्फ बालेदीन यादव की बेटी की शादी समारोह चल रहा था। शादी समारोह में शामिल होने के लिए पीपीगंज के जंगल अगही निवासी व कैंपियरगंज के वार्ड नंबर 17 की जिला पंचायत सदस्य रेनू यादव के पति शैलेंद्र यादव भी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। बालाओं के डांस के दौरान शैलेंद्र भी स्टेज पर चढ़ गए अैर बालाओं के साथ डांस करने लगे। लोगों ने जब उन्हें हटाने की कोशिश की तो शैलेंद्र व उनके समर्थकों ने लोगों के मारपीट भी कर ली।

अखिलेश भइया के बंधाई ताज...

जिला पंचायत सदस्‍य के पति ने सपा का गमछा ओढ़कर ऐसे ठुमके लगाए कि बालाओं ने भी हार मान ली। वीडियो में वे सपा का गमछा ओढ़े 'अखिलेश भईया के बंधाई ताज हो' गाने पर डांस करते दिखे। वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई। पुलिस इस मामले में केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

भूल गए लॉकडाउन के नियम

पूरे आर्केस्ट्रा में कहीं भी कोविड के नियमों का पालन नहीं हो रहा था। इस दौरान किसी ने डांस व मारपीट का वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद कार्रवाई हुई। पुलिस के अनुसार शादी समारोह में आर्केस्ट्रा व बालाओं की बुकिंग कर डांस कराना लाॅकडाउन का उल्लंघन है। इसके लिए अभी तीन दिन पहले एडीजी जोन ने सभी जिलों की पुलिस को निर्देश दिया था कि ऐसे आयोजनों पर रोक लगाई जाए। 


Find Us on Facebook

Trending News