बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्यार में जिसके लिए कराया लिंग परिवर्तन उसी ने दिया धोखा, इश्क में हो गया बड़ा फरेब...

प्यार में जिसके लिए कराया लिंग परिवर्तन उसी ने दिया धोखा, इश्क में हो गया बड़ा फरेब...

मोहब्बत में नहीं है फ़र्क़ जीने और मरने का, उसी को देख कर जीते हैं जिस काफ़िर पे दम निकले जी हां गालिब का ये शेर रिया आजकल खूब गुनगुना रही है. मुहब्बत के किस्से आपने बहुत सुने होंगे लेकिन ये कहानी कुछ और हीं है. दो लड़कों का ऐसा कारनामा जिनके किस्से सुनकर आप हैरान हो जाएंगें. छपरा जिले के  इसुआपुर गांव का शाहिल सलीम बैंड बाजा में बैंड बाजा कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था, शाहिल की दोस्ती गौरा के चंदन नाम के युवक और यह दोस्ती स्मलौंगिक संबंध में बदल गयी.दोनों के अनैतिक सम्बंध परवान चढ़ता गया. चंदन जो मुंबई के फ़िल्म इंडस्ट्री में स्पॉट बॉय के रूप में काम करता था, शाहिल के साथ दो साल पहले मुंबई चला गया.

मुंबई के अस्पताल में शाहिल ने  ऑपरेशन करा अपना लिंग परिवर्तन करा दिया और नया नाम रखा रिया. लगभग साल भर तक रिया और चंदन दोनों पति पत्नी के रूप में रहे. फिल्म और एलबम में शाहिल से बने रिया ने डांस कर खूब पैसा कमाया और अपने प्रेमी चंदन पर लुटाया. साल भर में हीं चंदन का दिल रिया से भर गया तो उसने उसे गांव भेज दिया. जब गांव के लोगों ने शाहिल को रिया के रुप में देका तो हैरान होना स्वभाविक था.यहां रिया को चंदन से विवाद शुरू हो गया रिया  चंदन को छोड़ना नहीं चाहता थी ,विवाद बढ़ा तो समझौता हुआ जिसके अनुसार रिया को 50 हजार रुपये के साथ एक कट्ठा जमीन देकर दोनों प्रेमी को अलग होने को राजी हुए.

चंदन के परिजनों ने 35 हजार रुपया दिया लेकिन एक कट्ठा जमीन आज मिला.  रिया के परिजन गरीब है लड़का से लड़की बने रिया ने ऑर्केस्ट्रा में काम करना शुरु कर दिया. रिया ऑर्केस्ट्रा में डांसर के रूप में कार्य करने लगी, जो अब उसके भरणपोषण का जरिया है. वहीं शाहिल सेबनी रिया का कहना है कि चंदन से उसे प्यार है और आजीवन रहेगा.  मुझे उसके घर नहीं जाना है पर जब वो बाहर से यहां आएगा तो उसके साथ ही रहूंगी, उसे श्रृंगार करना और लड़कियों जैसे रहना अच्छा लगता है.

 फिलहाल क्षेत्र के लोगों में रिया और चंदन के किस्से लोग मिर्च मसाला लगाकर कह सुन रहे हैं और चर्चाों का बाजार तो स्वभाविक रुप से गर्म रहना हीं है.


Suggested News