बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में एक महिला और दो नाबालिग को दबंगों ने दी तालिबानी सजा, खम्भे से बांधकर की जमकर पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

मोतिहारी में एक महिला और दो नाबालिग को दबंगों ने दी तालिबानी सजा, खम्भे से बांधकर की जमकर पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

MOTIHARI : मोतिहारी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो बच्ची व एक महिला की पिटाई देख रूह कांप जाएगा।वायरल वीडियो सुगौली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। हालाँकि वायरल विडियो की NEWS4NATION पुष्टि नहीं करता है। लेकिन सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि मासूम बच्चे के सामने उसकी माँ की गांव के दबंगो द्वारा जमकर पिटाई किया जा रहा है। वही दो युवती की भी रस्सी में बांधकर जमकर डंडा बरसाए जा रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस जख्मी महिला व युवती को अस्पताल में इलाज कराया गया ।वही  एक आरोपी को गिरफ्तार कर कर लिया गया है।

वायरल वीडियो के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि एक लड़की तीन दिन पूर्व भाग गई थी। फिर वह वापस घर आ गयी। इसी मामले में लड़की पक्ष के परिजनों ने गांव के ही एक नाबालिग लड़की व एक महिला को भगाने में सहयोग करने के आरोप में पकड़कर घर पर ले गए। भागे हुए लड़की के साथ बांधकर तीनो की जमकर पिटाई की गई। वही पिटाई कर रहे एक युवक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। सोशल मीडिया पर लोग यह कहते नही थक रहे कि मासूम बच्चों के सामने उसकी माँ की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। मासूम बच्चों पर इसका क्या असर पड़ेगा। वही वीडियो वायरल होते ही सुगौली थाना अध्यक्ष ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही पिटाई से जख्मी दो को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 

सुगौली थाना अध्यक्ष ने वायरल वीडियो पर त्वरित करवाई करते हुए पिटाई से जख्मी महिला को इलाज के लिए असपताल भेज दिया। वही पिटाई से जख्मी लड़की के माता के आवेदन पर 11 के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही बाकी आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News