बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में गैंगवॉर; बाइक सवार अपराधियो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक बदमाश को सुला दी मौत की नींद, पुलिस करवाई में जुटी

मोतिहारी में गैंगवॉर; बाइक सवार अपराधियो ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक बदमाश को सुला दी मौत की नींद, पुलिस करवाई में जुटी

मोतिहारी-  मोतीहारी में अपराधियों के तांडव से लोग भयभीत हैं. आए दिन हत्या, चोरी लूट की घटना से स्थानीय लोग दहशत में हैं. ताजा मामला  मोतिहारी के पताही थाना क्षेत्र के गोनाही गांव का है जहां शनिवार की देर रात्रि बाइक सवार अपराधियो ने  एक व्यक्ति को गोली मार दिया . गोली लगने के बाद व्यक्ति का अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे हीं उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पताही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस के अनुसार  अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मृतक की पहचान ननकू सिंह के रूप में किया गया .पुलिस के अनुसार मृतक पर शिवहर जिला के कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज थे.

पताही थाना क्षेत्र के गोनाही गांव में शनिवार के देर रात्रि बाइक सवार अपराधियो ने  ननकू सिंह को गोली मार कर हत्या कर दिया गया । ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि ननकू एक ग्रामीण घर के बाहर बैठा था . तभी अपाची बाइक सवार दो अपराधियो ने ननकू सिह को गोली मार दिया और  भाग निकले . ग्रामीणों द्वारा घायल ननकू को इलाज के लिये अस्लेपताल ले जाया जा रहा था लेकिन उसकी रास्ते मे हीं मौत हो गयी .

 सूचना पर पताही थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिह के नेतृत्व में पहुँची पुलिस टीम ने मृत ननकू के शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है . थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिह ने बताया कि गोनाही गांव में ननकू सिह को अज्ञात अपराधियो ने गोली मार हत्या कर दिया है . पुलिस घटना की जांच कर रही है एवं अपराधियो की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी कर रही है . मृतक  ननकू पर शिवहर जिले सहित स्थानीय थाना में कई कांड दर्ज है.

Suggested News