बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने स्कूल में जाकर शिक्षिका से छीने 61 हज़ार रुपए, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने स्कूल में जाकर शिक्षिका से छीने 61 हज़ार रुपए, जांच में जुटी पुलिस

MUNGER : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक मामले का खुलासा भी नहीं कर पाती है। तब तक अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं।

ताज़ा मामला बेलन बाज़ार स्थित बैद्यनाथ बालिका उच्च विद्यालय में सामने आया है। जहाँ +2 शिक्षिका मालती कुमारी से विद्यालय परिसर में घुसकर उच्चको ने 61 हजार रूपए, दो मोबाइल, एक बैंक पासबुक की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। शिक्षिका एसबीआई प्रधान कार्यलय बड़ी बाजार से पैसा निकाल कर स्कूल पहुंची ही थी की उच्चको ने इस घटना को अंजाम दिया। 

इस मामले में पीड़ित शिक्षिका ने बताया कि एसबीआई प्रधान कार्यलय बड़ी बाजार से पैसा निकाल कर बैंक कर्मी के साथ स्कूल पहुंची ही थी कि तभी उसका पीछा करते हुए आए एक मोटर साइकिल पर सवार दो लोग वहां पर पहुंचे और एक युवक स्कूल के मुख्य द्वार के पास मोटर साइकिल पर ही बैठा रहा और दूसरा बैद्यनाथ बालिका उच्च विद्यालय परिसर मे घुसकर +2 शिक्षिका मालती कुमारी से उनका थैला और हैंड बैग छीन कर फरार हो गया। 

इस घटना ने न सिर्फ स्कूल कि सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े किए।  बल्कि मुंगेर पुलिस कि पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। क्योंकि जिस समय ये घटना घटी।  उस समय स्कूल के मुख्य द्वार पर लगा CCTV camera खराब पड़ा हुआ था। तीन साल पूर्व भी इनसे आजाद चौक के पास से ढाई लाख रूपए कि छिनतई हो चुकी है।

मुंगेर से इम्तियाज खान की रिपोर्ट 

Suggested News