बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पत्नी के अवैध सम्बन्ध को लेकर पति ने की प्रेमी की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, 5 अन्य की तलाश में कर रही छापेमारी

मुंगेर में पत्नी के अवैध सम्बन्ध को लेकर पति ने की प्रेमी की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, 5 अन्य की तलाश में कर रही छापेमारी

MUNGER : मुंगेर एसपी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि 31 जुलाई की रात शामपुर थाना क्षेत्र के गरभू स्थान गोपालपुर में बहिरा गांव निवासी अभिनंदन सिंह उर्फ शैंपू सिंह की कुछ लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी । वह गरभू स्थान में बासा बनाकर अकेले रहता था। इस मामले में मृतक के भाई सतीश कुमार सिंह के बयान पर शामपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी। जिसमें कुल 7 लोगों को नामजद किया गया था। कांड के वैज्ञानिक अनुसंधान प्रारंभ किया गया। एफएएसएल टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया और साक्ष्य जुटाये गए।  

जबकि एसडीपीओ खड़गपुर के नेतृत्व में एक एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने गरभू स्थान गोपालपुर निवासी सनेाज मंडल एवं उसकी पत्नी सरोजनी देवी को बागेश्वरी गांव से गिरफ्तार किया। जो घटना वाले दिन से ही फरार था। एसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल नामजद एवं अप्राथमिक अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

हत्या कांड का खुलासा करते एसपी ने बताया की  बहिरा निवासी शैंपू सिंह गरभू स्थान में बासा बना कर अकेले रहता था। जिसका उसी गांव के शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी महिला के पति सनोज मंडल को हुई। 

जिसके बाद सनोज ने पत्नी और अपने दोस्तों के साथ मिलकर शैंपू सिंह की हत्या कर दिया। बताया जाता है कि मृतक शैंपू सिंह अपराधी प्रवृति का था और उस पर शामपुर, खड़गपुर एवं अन्य थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज है। वह पहले भी जेल जा चुका था।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News