बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में युवक को प्रधानमंत्री और हिंदू धर्म के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में युवक को प्रधानमंत्री और हिंदू धर्म के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना पड़ा महंगा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के एक युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और धार्मिक ग्रंथ पर अभद्र टिप्पणी सोशल मीडिया पर करना महंगा पड़ा है। दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के दरधा गांव का है। जहां के निवासी मोहम्मद आकिब को पुलिस ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि, युवक ने सोशल मीडिया पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ हिंदू धर्म को लेकर अभद्र टिप्पणी कर रहा था। 

वहीं मामला के प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए उक्त युवक के घर पर देर रात छापेमारी कर धर दबोचा। पकड़े गए युवक से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही। पुलिस को उक्त युवक के मोबाइल फोन से सोशल मीडिया पर कई भड़काऊ पोस्ट देखने को मिला है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित हिंदू धर्म के देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी लिखी गई है।

मामले को लेकर डीएसपी पूर्वी ने कहा कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर एक युवक के द्वारा किया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए सकरा थाना पुलिस की टीम ने देर रात उक्त युवक के घर पर छापेमारी कर पकड़ा है। 

वहीं युवक के सोशल मीडिया पोस्ट पर कई अन्य लोगों ने भी आपत्तिजनक  कॉमेंट किया गया है। पुलिस उनके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना या किसी के खिलाफ अभद्रता पूर्वक टिप्पणी कर माहौल खराब करने वाले या फिर कानून को हाथ में लेने वाले को पुलिस की टीम नही बख्सेगी।

Suggested News