बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बाईक सवार अपराधियों ने युवक से की लाखों रूपये के चेन की छिनतई, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में बाईक सवार अपराधियों ने युवक से की लाखों रूपये के चेन की छिनतई, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराधी बेखौफ है। पुलिस के दावे को धत्ता बताते हुए बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर एक युवक से लाखों रुपए के सोने की चेन की छिनतई की वारदात को अंजाम दिया है। 

मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के छितरी चौक के समीप की है। जहाँ वैशाली जिले के मंसूरपुर निवासी विश्वनाथ राय के पुत्र संजीव कुमार अपने घर से भतीजी का आधार कार्ड ठीक कराने सरैया थाना क्षेत्र के सरैया बाजार आया था और अपना काम पुरा करने के बाद वापस अपने भतीजी के साथ घर को जा रहा था।

इसी क्रम में बाईक सवार अपराधियों ने सरैया थाना क्षेत्र के छितरी चौक के समीप पीड़ित संजीव कुमार के बाइक को ओवरटेक कर संजीव कुमार से गले में पहने हुए सोने की चेन को छीन लिया और फरार हो गए। वही अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े दिए गए इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद पीड़ित संजीव कुमार ने पुरे मामले की सूचना सरैया थाना की पुलिस को दिया। जिसके बाद मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की।

वही पीड़ित संजीव कुमार ने पुरे मामले की लिखित आवेदन सरैया थाना में दिया है। मामले में सरैया थाना अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के छितरी चौक के समीप बाइक सवार अपराधियो द्वारा एक युवक से गले में पहने चेन की छिनतई कर ली गईं हैं। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News