बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में भाभी के प्यार में पागल देवर ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में भाभी के प्यार में पागल देवर ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर में उस समय हड़कंप मच गया। जहाँ फांसी के फंदे से लटका एक युवक का शव मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पूरे घटनाक्रम की सूचना अहियापुर थाने की पुलिस को दी। वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अहियापुर थाना की पुलिस ने मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। 

वही मृतक युवक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव के रहने वाले लक्ष्मी साह के 23 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रुप में हुई है। मृतक के पिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके बेटे का अपनी ही चचेरी भाभी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बार-बार वह शादी करने के लिए मेरे बेटे पर दवाब बनाती रहती थी। कल रात भी वह मेरे बेटे को शादी की बात कह बुलाई थी, लेकिन वह आई नहीं। इसके कारण मेरा बेटा मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर लिया है। 

मामले की सूचना प्राप्त होते ही एएसपी टाउन भानू प्रताप सिंह ने भी मौके पर पहुंच छानबीन की। एफएसएल की टीम भाई मौके पहुंच जांच की है। बताते चलें कि मृतक सोनू कुमार पिछले दो माह से अहियापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर में रहता था। वहां वह रूम भाड़े पर लेकर कॉस्मेटिक की दुकान चलाता था। नीचे दुकान चलाता था, ऊपर रूम में वह रहता भी था। वही आज सुबह वह कमरे में गमछा के सहारे फंदे से लटका मिला।

अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि एक युवक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना प्राप्त हुई थी। वही जांच के दौरान प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की बात सामने आ रही है। उसके पिता के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News