बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में हेडमास्टर की परीक्षा में फटा प्रश्नपत्र देखकर भड़के अभ्यर्थी, जमकर किया बवाल, डीएम ने जाँच को लेकर टीम का किया गठन

मुजफ्फरपुर में हेडमास्टर की परीक्षा में फटा प्रश्नपत्र देखकर भड़के अभ्यर्थी, जमकर किया बवाल, डीएम ने जाँच को लेकर टीम का किया गठन

MUZAFFARPUR : बिहार में बीपीएससी द्वारा आज आयोजित हेडमास्टर पद के लिए लिखित परीक्षा को लेकर मुजफ्फरपुर के एक परीक्षा केंद्र पर जमकर हंगामा हुआ. आपकों बता दें कि मुजफ्फरपुर के खबरा स्थित रिजोनेंस इंटरनेशनल स्कूल में परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया. 

हंगामा कर रहे परीक्षार्थियों का आरोप है कि प्रश्न पत्र जो दिया गया. वह फटा हुआ था. ऐसे में परीक्षार्थियों को आशंका थी कि प्रश्न पत्र पहले से लीक है. इस हंगामे की वजह से कई घंटे तक परीक्षा शुरू नही हो सकी. वही बीपीएससी के परीक्षा में हंगामा की सूचना जैसे ही जिला प्रशासन को मिली तत्काल मौके पर जिलाधिकारी सुब्रत सेन और एसएसपी राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और परीक्षार्थियों को समझने का प्रयास किया. वही जांच की बात कह कर जिलाधिकारी और एसएसपी ने  पुनः परीक्षा को 2:15 बजे से शुरू कराया.

वही मामले में जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि परीक्षार्थियों को जो परीक्षा के लिए प्रश्न पत्र दिया गया था. उसका पैकेट फटा हुआ था. हालांकि शुरुआती जांच में हवा से पैकेट फटने की बात सामने आ रही है, बावजूद इसकी जांच के लिए तीन सदस्यों की टीम गठित कर दी गई है जो शाम तक इसका रिपोर्ट सौंपेगी. 

फिलहाल अभ्यर्थियों को समझाकर परीक्षा शुरू कर दिया गया है. करीब 2 घंटे से अधिक विलंब होने के बाद 2:15 से परीक्षा शुरू कर दिया गया है. वही ज्यादा लेट होने पर परीक्षार्थियों के लिए पानी और बिस्किट भी भेज दिया गया है. फ़िलहाल परीक्षा केंद्र पर शांति बनी हुई है और परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र में परीक्षा दे रहे है.

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News