बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में चार माह पहले शादी कर ससुराल आई नव विवाहिता का संदिग्ध परिस्थिति में डेड बॉडी बरामद, परिजनों ने दहेज के लिए हत्या किए जाने का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर में चार माह पहले शादी कर ससुराल आई नव विवाहिता का संदिग्ध परिस्थिति में डेड बॉडी बरामद, परिजनों ने दहेज के लिए हत्या किए जाने का लगाया आरोप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में संदिग्ध परिस्थिति में एक नव विवाहिता का डेड बॉडी बरामद हुआ है।  सूचना पर पहुंचे नवविवाहिता के परिजनों ने युवती के ससुराल वालों पर दहेज के लिए अपनी बेटी के हत्या कर देने का आरोप लगाया है। बताया गया कि चार माह पहले ही वह शादी कर अपने ससुराल आई थी। फिलहाल पुलिस  परिजनों की शिकायत पर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव का है। जहां चार माह पूर्व मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के कालबाड़ी गांव की रहने वाली रीना कुमारी की शादी पियर थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव के रहने वाले पिंटू कुमार के साथ हुई थी। जिसके बाद आज़ नवविवाहिता रीना देवी का डेड बॉडी संदिग्ध परिस्थिति में बरामद हुई है। वहीं अपनी बेटी के मौत की सूचना पर पहुंचे परीजनों ने दहेज के लिए अपनी बेटी की हत्या सुसराल वालों द्वारा कर देने की बात बताई है।

मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आज पियर थाना क्षेत्र में एक नवविवाहित महिला का डेड बॉडी संदिग्ध परिस्थिति में बरामद होने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि नवविवाहिता के परिजनों ने ससुरालवालों पर  पर दहेज के लिए उसकी हत्या किए जाने आरोप लगा है।  पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

रिपोर्ट - मणीभूषण शर्मा

Suggested News