बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में झोलाछाप डॉक्टर ने ली बच्ची की जान, सुई देने के बाद बिगड़ी बच्ची की तबियत और हो गई मौत

मुजफ्फरपुर में झोलाछाप डॉक्टर ने ली बच्ची की जान, सुई देने के बाद बिगड़ी बच्ची की तबियत और हो गई मौत

MUZAFFARPUR : जिले के सकरा थाना क्षेत्र के रूपनपट्टी मथुरापुर पंचायत के रूपन पट्टी में एक और झोलाछाप डॉक्टर की करतूत सामने आई है। जहां एक बच्ची का थोड़ी तबीयत खराब होने के बाद डॉक्टर ने अपने नर्सिंग होम में दवा सुई शुरू कर दिया। थोड़ी देर के बाद अचानक और तबीयत बिगड़ी और जिसके बाद झोलाछाप डॉक्टर ने हाथ खड़ा कर दिया और कहा कि इसे बड़े अस्पताल में ले जाइए। यहां अब इसका इलाज संभव नहीं है। 

इसके बाद परिजन बच्ची को सकरा पीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने थोड़े से इलाज के बाद मृत घोषित कर दिया। आपको बताते चलें कि मुजफ्फरपुर के इसी सकरा प्रखंड इलाके में अभी झोलाछाप डॉक्टर का चर्चित किडनी कांड शांत नहीं हुआ था। तभी दूसरे झोलाछाप डॉक्टर ने इसी क्षेत्र में फिर से एक मासूम बच्ची की जान ले ली। 

परिजनों का सीधा आरोप है कि पास मे हीं झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक है। जहां आसपास के ग्रामीण इलाज कराते हैं। लेकिन तबीयत खराब होने के बाद कैसे दवा दे दिया की आज हमारी बहन की मौत हो गई। ऐसे डॉक्टर धरती पर भगवान के रूप में नहीं बल्कि शैतान के रूप में हैं। प्रशासन को ऐसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा की हम गरीब आदमी हैं। किसको क्या कहें। कहां-कहां से पैसे लेकर इलाज कराएं हैं। लेकिन अंततः बचा नहीं पाए। जबकि मात्र सिर दर्द और वह उलटी हुआ था। उसके बाद डॉक्टर इलाज किए और तबीयत बिगड़ता चला गया। दूसरा हॉस्पिटल ले जाने के लिए बोले और वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मरने के बाद डेड बॉडी को अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News