बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में छोटे भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, गला रेतकर की बड़े भाई की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में छोटे भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार, गला रेतकर की बड़े भाई की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर रिश्ता को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक छोटे भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने सगे बड़े भाई की गला रेत कर हत्या कर दिया और पूरे हत्याकांड को छुपाने के लिए बड़े भाई के डेड बॉडी को नदी में फेंक दिया।

अब पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक युवक के छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी निशानादेहीं पर बड़े भाई के डेड बॉडी को भी पुलिस ने नदी से बरामद कर लिया है। आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सिवाई पट्टी थाना क्षेत्र के हरशेर गांव का है। जहां का रहने वाला आरोपी नवीन कुमार अपने एक दोस्त के साथ मिल कर अपने सगे बड़े भाई रणधीर कुमार की गला रेत कर मंगलवार को निर्मम तरीके से हत्या कर दिया और इस पूरे हत्याकांड को छुपाने के लिए अपने बड़े भाई के डेड बॉडी को बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया।

इस पूरे प्रकरण की जानकारी जैसे ही सिवाई पट्टी थाना के पुलिस को मिली पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए नवीन कुमार और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गिरफ्तार युवक से जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पूरे मामले का ही उद्भेदन हो गया। वहीं गिरफ्तार आरोपी के निशान देही पर मृतक रणधीर कुमार के डेड बॉडी को सिवाई पट्टी थाना क्षेत्र के कोदरिया घाट से बरामद कर लिया है।

मामले में सिवाई पट्टी थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थीं की थाना क्षेत्र के हरशेर गांव का रहने वाला नवीन कुमार अपने ही दोस्त के साथ मिलकर अपने सगे बड़े भाई रणधीर कुमार की गला रेत कर हत्या कर दिया है और डेड बॉडी को ठिकाने लगा दिया है। वहीं सूचना प्राप्त होते ही आरोपी नवीन कुमार और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं गिरफ्तार आरोपी से जब पूछताछ की गई तो उसके निशानदेहीं पर आज थाना क्षेत्र के कोदरिया घाट से मृतक रणधीर कुमार का डेड बॉडी बरामद कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News