बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में प्रेम प्रसंग को लेकर नर्स ने कराई डॉक्टर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को पति के साथ हिरासत में लिया

नालंदा में प्रेम प्रसंग को लेकर नर्स ने कराई डॉक्टर की हत्या, पुलिस ने आरोपी को पति के साथ हिरासत में लिया

NALANDA : नालंदा में अपहृत RMP डॉक्टर का शव चंडी थाना क्षेत्र के जैतीपुर गांव के लालगंज खंधा के जलकुंभी से बरामद किया गया है. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि बीते 11 तारीख़ की शाम रांची एग्जाम के लिए निकला. उसके बाद वह ग़ायब हो गया. साथ ही लड़का का मोबाइल भी आधा घंटे बाद ऑफ़ हो गया. जब परिजनों ने खोजबीन शुरू किया तो कोई जानकारी नहीं मिल पाया. जिसके बाद परिजन ने स्थानीय लोगों के सहयोग थाना में गुमशुदगी का शिकायत दर्ज कराया. मृतक की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र के कड़ाह गांव निवासी स्व. अनवर हुसैन का 26 वर्षीय पुत्र मो. सद्दाम अंसारी के रूप में किया गया है.

पुलिस ने प्राप्त आवेदन के अनुसार राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने मामले को संज्ञान में लेते हुए युवक लापता युवक का मोबाइल नंबर तकनीकी अनुसंधान के ज़रिए सर्विलांस पर लेकर उसकी सहयोगी पार्टनर सुनीता कुमारी जिसके साथ में मिलकर छबिलापुर थाना क्षेत्र के कुल्हुआ गांव में निजी क्लीनिक चला रहा था. उसे हिरासत में ले लिया. प्राप्त सूचना के मुताबिक सुनीता कुमारी ANM है. वह पूर्व से दो शादी कर चुकी थी और मृतक RMP डॉ. के साथ बीते 5 वर्षों से साथ में सिलाव अस्पताल में इंटर्नशिप के दौरान दोस्ती हुई थी. उसके बाद से दोनों साथ में रहते थे. 

प्रथम दृष्टया युवक को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से दूसरे जगह लाकर फेक दिया था. वहीं, युवक के लापता होने के बाद सिलाव पुलिस ने जब कल युवती और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो पहले नहीं बता रही थी. लेकिन जब पुलिस ने सख़्ती बरता तो चंडी थाना क्षेत्र में फेकने का बात बताया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

वहीं आरोपी दोस्त सुनीता और पति को हिरासत में लेकर जांच कर रही है. मृतक के शरीर पर ज़ख़्म के निशान भी पाए गए हैं और बेरहमी से हत्या कर शव को ठिकाना लगाया गया है. घटना के संबंध में प्रभारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस जांच में जुटी. शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News