बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में बीलिस के छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी, कहा परीक्षा का करेगें बहिष्कार, पढ़िए पूरी खबर

नालंदा में बीलिस के छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी, कहा परीक्षा का करेगें बहिष्कार, पढ़िए पूरी खबर

NALANDA : आगामी 16 से 21 जनवरी तक आयोजित होनेवाले बैचलर लाइब्रेरी ऑफ इंफॉर्मेशन साइंस की परीक्षा का सेंटर पटना किए जाने से छात्रों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। शनिवार को किसान और नालंदा कॉलेज के छात्र सत्यम राज ,सपना कुमारी ,मधुरिमा कुमारी ,प्रतिक राज, धर्मेंद्र कुमार समेत अन्य छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए परीक्षा का बहिष्कार करने निर्णय लिया है।


छात्रों का कहना है कि हम लोगों की बैचलर लाइब्रेरी ऑफ इंफॉर्मेशन साइंस की परीक्षा का सेंटर बिहारशरीफ से हटाकर पटना कर दिया गया। हर बार इसका होम सेंटर ही रहता था। जिससे छात्रों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता था। 

छात्रों ने कहा की इस कड़ाके की ठंड में दूसरी पाली में परीक्षा लिया जा रहा है। हम लोग कैसे इस कड़ाके की ठंड में परीक्षा देने के लिए पटना जाएंगे। खासकर छात्राओं को इतनी दूर परीक्षा देने जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। लगातार 6 दिनों तक परीक्षा होगी। ऐसी सूरत में पटना से लौटने के क्रम में शाम भी हो जाता है। छात्राओं का शाम में पटना से बिहारशरीफ लौटना उचित नहीं है। 

इस संबंध में नालंदा कॉलेज के प्रिंसिपल रामकृष्ण परमहंस ने कहा कि यह मामला यूनिवर्सिटी प्रबंधन से जुड़ा है। इसीलिए इसमें कॉलेज के तरफ से कोई भी हस्तक्षेप नहीं किया जा सकता है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News