बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पिता का दवा लेने जा रहे बेटे पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

नवादा में पिता का दवा लेने जा रहे बेटे पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

NAWADA: नवादा में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को शरीर और गर्दन पर ब्लेड से हमला किया है। युवक की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र की हरिशचंद्र स्टेडियम के पास का है। जहां हरिशचंद्र स्टेडियम मोहल्ला के रहने वाले तनु रविदास का पुत्र 22 वर्षीय रंजन दास के साथ मारपीट की गई। और फिर ब्लेड से शरीर पर वार किया गया है। 

वहीं घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए है। स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत अस्पताल में युवक को भर्ती कराया गया। घायल के पिता ने बताया कि रात में एक व्यक्ति ई रिक्शा की चोरी करके जा रहा था। उसे स्थानीय लोगों ने पकड़ा और फिर मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान मेरे बेटे ने विरोध किया और कहा कि इसके साथ मारपीट मत करो पुलिस के हवाले कर दो। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मेरे बेटा के साथ बहस करना शुरू कर दिया। फिर किसी तरह मामला को शांत कर दिया गया।

वहीं घायल युवक के पिता ने आगे बताया कि आज यानी शुक्रवार की सुबह से ही मेरी तबीयत खराब थी। और मेरा बेटा दवा लाने के लिए जा रहा था। इस दौरान मेरे बेटा के साथ मारपीट करते हुए शरीर पर ब्लेड से कई जगह वार किया गया है। जिसके कारण मेरे बेटे का हालत गंभीर है। 

जानकारी अनुसार हरिचंद स्टेडियम का इलाके में बदमाशों का हौसला काफी बुलंद है और पुलिस भी इन बदमाशों पर लगाम नहीं लग पा रही है। इस एरिया में 8:00 बजे के बाद आवागमन करने वाले लोगों में भय बना रहता है। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही एसआई विजय कुमार मौके पर पहुंचकर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। और घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ मामला को दर्ज की जा रही है। विजय कुमार सिंह ने कहा है कि इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Suggested News