बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने फिर सीएम नीतीश के काफिले के लिए रोकी एम्बुलेंस, एक घंटे तक तड़पता रहा मासूम बच्चा, गुहार लगाती रही माँ

पटना पुलिस ने फिर सीएम नीतीश के काफिले के लिए रोकी एम्बुलेंस, एक घंटे तक तड़पता रहा मासूम बच्चा, गुहार लगाती रही माँ

PATNA पटना में एक बार फिर पुलिस मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का काफिले पास कराने के लिए एक एम्बुलेंस को रोक दिया। जिसमें एक मासूम बच्चा जिंदगी और मौत से जूझ रहा था। हालाँकि बच्चे के परिजन पुलिस से लगातार जाने देने की गुहार लगाते रहे। लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। घटना फतुहा थाना क्षेत्र के आरओबी के पास का है। जहाँ मुख्यमंत्री का काफिला गुजारने के एम्बुलेंस को करीब एक घंटे तक रोक दिया गया। एंबुलेंस ड्राइवर ने बताया कि फतुहा के एक निजी अस्पताल से उस बच्चों को लेकर पटना के अस्पताल में ले जा रहे थे। लेकिन पुलिस मुख्यमंत्री के काफिले को लेकर सभी गाड़ियो को रोकी हुई थी। पुलिस को बताया भी इसमें इमरजेंसी पेशेंट है, लेकिन पुलिस नहीं मानी और एंबुलेंस को रोकी रही। 

बता दे इन आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने गृह जिले नालंदा के बिहारशरीफ के दीपनगर थाना क्षेत्र के फतेहली ग्राम में चंद्रिका पावर के इथेनॉल उत्पादन प्रतिष्ठान का शिलापट्ट अनावरण कर शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री ने चंद्रिका पावर के इथेनॉल उत्पादन प्रतिष्ठान की व्यवस्थाओं की जानकारी ली । इसके बाद वह पटना लौट रहे थे। जिस दौरान यह घटना घटी है। 

गौरतलब है की ऐसा ही एक मामला पटना में एक महीने पहले भी सामने आया था। जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जे पी गंगा पथ का निरीक्षण करने जा रहे थे। तभी पुलिसकर्मियों ने एक एम्बुलेंस को रोक दिया था। जिसमें मरीज के साथ परिजन भी मौजूद थे। 

हालाँकि इसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सियासी महकमें में हडकंप मच गया था। आनन फानन में इस मामले में दोषी पुलिस कर्मी पर कार्रवाई की गयी थी। वहीं ट्रैफिक एसपी ने पुलिसकर्मियों के हिदायत दी थी की ऐसे मामले में एम्बुलेंस को रोकने का अधिकार नहीं है। 

रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News