बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में घर से बुलाकर अपराधियों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, आक्रोशित परिजनों ने जमकर किया हंगामा

पटना में घर से बुलाकर अपराधियों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, आक्रोशित परिजनों ने जमकर किया हंगामा

PATNA: राजधानी पटना में कब किसके साथ क्या हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। कब किसकी हत्या हो जाये कुछ भी नहीं कहा जा सकता। अब बीती रात की ही बात कर लें तो एक ठेला चालक को उसके घर से ही बुलाकर चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई। वहीं अब दूसरा मामला सामने आया है। जहां एक युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई है। 

दरअसल, मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के मस्जिद गली का है। जहां बीती रात मोहम्मद राजा के साथ इतनी बेरहमी से मारपीट की गई कि राजा का इलाज़ के क्रम में मौत हो गया। हालांकि राजा की मौत से पटनासिटी में आक्रोश देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि पीड़ित मोहम्मद राजा जो की टेलर मास्टर है। उसे किसी शहंशाह नामक युवक बुलाकर अपने घर ले गया। जहां उसे बुरी तरह से पीटा गया और फिर छत पर से घर के बाहर धक्का दे दिया गया।

जिसके बाद उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया और कई जगह चोट भी आई। जिसे इलाज़ के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज़ के क्रम में उसकी मौत हो गयी। वहीं उसकी मौत से लोगों मे आक्रोश देखा जा रहा है। लोगों ने अशोक राजपथ को जाम कर हंगामा भी किया और आरोपी शहंशाह को गिरफ्तार करने की मांग भी की है। पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि शहंशाह नामक युवक राजा को बुलाकर अपने घर ले गया औऱ उसकी बड़े ही बेरहमी से पिटाई की गई।

जिससे उसका शरीर कई जगह फ्रैक्चर हो गया और अब उसकी मौत हो गयी। बताया जा रहा कि, मृत राजा ने भी शहंशाह के द्वारा मारे जाने की बात कही है। परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या शहंशाह ने किया है। फिलहाल पुलिस मामले की  हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। सही में युवक की मौत पिटाई से हुई है या फिर और कोई कारण से उसकी मौत हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

Suggested News