पटना में बदमाशों ने झांसा देकर कार सवार से 5 लाख उड़ा लिये, जांच में जुटी पुलिस

पटना में बदमाशों ने झांसा देकर कार सवार से 5 लाख उड़ा लिये, जांच में जुटी पुलिस

पटना. बैंक से रुपये निकालकर वापिस दानापुर कार से लौट रहे एक व्यक्ति के बदमाशों ने पांच लाख रुपये उड़ा लिये। पीड़ित ने इसकी सूचना रूपसपुर थाने को दी। सूचना मिलते ही रूपसपुर थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकालकर अपराधियों की टोह में छापेमारी शुरू कर दी है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए अजीत कुमार ने बताया कि उन्होंने विश्वेश्वरैया भवन के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से मंगलवार को 9.5 लाख रुपये निकालकर दानापुर के रूपसपुर स्थित अपने घर लौट रहे थे। अजीत कुमार ने बताया कि 4 लाख 50 हजार रुपए उन्होंने अपने बहनोई को दे दिया और बच हुए 5 लाख रुपए लेकर अपने घर रूपसपुर के लिए चल दिए। 

इस बीच अजीत कुमार ने आस्था मोटर के नजदीक आप अपनी गाड़ी लगा कर कुछ काम के लिए दूसरी तरफ गए थे। इसी बीच पटना से गाड़ी का पीछा कर रहे मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने ड्राइवर को झांसा देकर गाड़ी में रखे गए 5 लाख का बैग ले उड़े। काफी खोजबीन के बाद जब रुपयों का पता नहीं चला तो अजीत कुमार ने बुधवार को रूपसपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। 

उन्होंने बताया कि जिस मोटरसाइकिल से उनके गाड़ी की पीछा की जा रही थी और रेकी की जा रही थी उस गाड़ी के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध करा दी गई है। रूपसपुर थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News