चर्चित सुजीत मेहता हत्याकांड में औरंगाबाद पुलिस ने अपराधियों का स्केच किया जारी, सूचना देने वालों को मिलेगा इनाम

चर्चित सुजीत मेहता हत्याकांड में औरंगाबाद पुलिस ने अपराधियों का स्केच किया जारी, सूचना देने वालों को मिलेगा इनाम

औरंगाबाद. चर्चित सुजीत मेहता हत्याकांड मामले में औरंगाबाद पुलिस ने दो स्केच जारी किया है और सूचना देने वालों के लिए इनाम की बात भी कही है। औरंगाबाद पुलिस अब स्केच की हुई तस्वीर के जरिए अपराधियों को पकड़ने में लग गयी है। पुलिस ने यह भी कहा है स्केच से जुड़े चेहरे के बारे में बताने वाले को इनाम दिया जाएगा। साथ ही उसकी गोपनीयता को भी बरकरार रखा जाएगा। पुलिस ने सूचना देने के लिए मोबाइल नंबर भी जारी किया है। 

इन पर करें संपर्क

अपराधियों की पहचान होने पर 9431800106 – एसडीपीओ औरंगाबाद, 9431822243 और 9431822242 क्रमशः अम्बा थानाध्यक्ष और कुटुम्बा थानाध्यक्ष का संपर्क नंबर है। इस पर संपर्क किया जा सकता है। इसके बाद अपराधियों की सूचना देने वालों को इनाम भी दिया जाएगा। 

इस साल 6 अगस्त को हुई थी हत्या

बताते चलें कि पूरा मामला अम्बा थाना क्षेत्र के बटरे नदी पुल पर 6 अगस्त को थाना क्षेत्र के दधपा गांव निवासी पूर्व जिला परिषद सदस्य सुमन देवी के पति सुजीत मेहता की हत्या से जुड़ा है। सुजीत मेहता की हत्या के बाद कुटुम्बा प्रखण्ड क्षेत्र में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश देखने को मिला है और इस मामले में तत्कालीन अम्बा थानाध्यक्ष और कुटुम्बा थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर भी किया जा चुका है।

सुजीत मेहता के हत्यारों को पकड़ने के लिए औरंगाबाद पुलिस पर काफी दबाव है। अभी तक पुलिस के हाथ कुछ खास नहीं लग पाया है। अब पुलिस ने विभिन्न स्रोतों से मिली जानकारी के आधार पर दो स्केच जारी किया है। पुलिस अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News