खेत में पहले पटवन को लेकर जमकर हुई मारपीट, महिलाओं सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

खेत में पहले पटवन को लेकर जमकर हुई मारपीट, महिलाओं सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

NAWADA : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झुनाठी गांव में  खेत में पानी देने को लेकर हुए विवाद में मारपीट हुई। इस घटना में तीन लोग जख्मी हो गए। घायलों में मसूदन चौहान, ममता देवी एवं यमुना चौहान शामिल हैं। 

घायल ममता देवी ने बताया कि ससुर मसूदन चौहान धान रोपाई के लिए खेत में पानी के जरिए कादो तैयार कर रहे थे। इसी बीच गांव का भीम यादव पहुंच गया और कहा कि पहले हम अपने खेत में पानी डालेंगे। इसी को लेकर दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं होने लगा। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। भीम यादव के अन्य रिश्तेदार पहुंच कर ससुर के साथ मारपीट करने लगा। बीच-बचाव करने के दौरान ममता देवी एवं यमुना चौहान के साथ भी मारपीट की गई। जिससे तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। खेत में बारिश के वजह से पानी कम हो रहा है और पटवन कर रहे थे और इसी को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया है

घटना के बाद आनन-फानन में सभी लोगों को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर सभी लोगों का इलाज की जा रही है। वहीं ममता देवी नया जानकारी दी है कि मारपीट की पूरी घटना मुफस्सिल थाना को दिया गया है जहां आवेदन देकर पिटाई करने वाले लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग किया गया है। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि आवेदन के आधार पर जांच करते हुए कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी पूरी मामला पटवन को लेकर विवाद हुआ है।




Find Us on Facebook

Trending News