बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीबीएल कंपनी के मुख्य प्लांट स्टोर रूम में हुई लूट कांड में पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, लूटी गई टायरें भी जब्त

डीबीएल कंपनी के मुख्य प्लांट स्टोर रूम में हुई लूट कांड में पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, लूटी गई टायरें भी जब्त

बिहार-झारखंड को जोड़ने के लिए गंगा सेतु के साथ फोरलेन सड़क निर्माण करने वाले डीबीएल कंपनी के मुख्य प्लांट स्टोर रूम से 8 और 9 सितंबर को देर रात हुए डकैती के मामले का पुलिस ने उद्वेदन किया है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी मोहम्मद शरीफ, मोहम्मद मशरूल और मोहम्मद अंजार को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस ने इस मामले में डीबीएल कंपनी के मुख्य प्लांट के स्टोर रूम से लूटे गए 23 टायर में से 19 टायर को बरामद कर लिया है, इस मामले में पुलिस ने सुरक्षा कर्मी के लूटे गए 12 बोर के एक बंदूक के साथ 06 पीस गोली भी बरामद किया है। 

एसपी जितेंद्र कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहां की अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के मुख्य प्लांट के स्टोर रूम में इस घटना को अंजाम दिया था, पुलिस ने इस मामले को चुनौती के रूप में लेते हुए मामले का उद्वेदन कर दिया है, घटना से जुड़े और कई बिंदुओं पर जांच जारी है जांच के बाद और कई महत्वपूर्ण बिंदु पर खुलासा हो सकता है।

Suggested News