बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सरकारी उद्योग मेला में जमकर हुआ अश्लील नृत्य, बार बालाओं ने मंत्री जी के आगमन पर जमकर अश्लीलता परोसी

सरकारी उद्योग मेला में जमकर हुआ अश्लील नृत्य, बार बालाओं ने मंत्री जी के आगमन पर जमकर अश्लीलता परोसी

 AURANGABAD  :- बिहार सरकार द्वारा आयोजित उद्यमी सम्मलेन शाम होते होते डांस पार्टी में तब्दील हो गया। औरंगाबाद के गेट स्कूल मैदान में शुक्रवार को आयोजित उद्यमी सम्मेलन सह प्रदर्शनी में अश्लील गानों पर जमकर डांस हुआ, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को गेट स्कूल के खेल मैदान में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसका उद्घाटन उद्योग मंत्री समीर महासेठ ने किया। 

 

यह कार्यक्रम का आयोजन उद्योग विभाग के द्वारा उद्योग मंत्री के आगमन को लेकर आयोजित किया गया था जिस में जमकर बार बालाओं ने अश्लीलता परोसी है,  उद्योग मेला में आये युवाओं एवं व्यवस्था में लगे विभाग के  कर्मियों तथा कई वरीय अधिकारी ने भी इसका जमकर लुफ्त उठाया।हद तो तब हो गई जब सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिस कर्मियों ने भी अपनी सुरक्षा की जिम्मेवारी छोड़ अश्लील नृत्य से अपनी आंखो को जमकर सेंका । 

यह मेला तीन दिनों तक चलनेवाला है। जो कि गेट स्कूल औरंगाबाद के मैदान में जिला स्तरीय उद्योग मेला - सह-प्रदशनी कार्यक्रम का आयोजन आज से किया जा रहा है।जिसका उद्घाटन बिहार के उद्योग मंत्री,श्री समीर कुमार महासेठ द्वारा 6 बजे अपराहन में किया गया। लेकिन उद्घाटन समारोह समाप्त होने के बाद बार बालाओं की अश्लील नृत्य ने बिहार सरकार तथा जिला प्रशासन पर कई सवाल छोड़ दिया जिसका जवाब किसी के पास नही है।

वरिष्ठ अधिकारियों को वीडियो वायरल होने की जानकारी शुक्रवार देर रात मिली। मामले की पुष्टि करते हुए डीपीआरओ कृष्णा कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए उद्यमी सम्मलेन का वीडियो प्राप्त हुआ है। इस मामले की उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली है।

 

Suggested News